OMG ! क्या सच में शहनाज हो गईं हैं बिग बॉस के घर से बेघर, देखिए वीडियो

OMG ! क्या सच में शहनाज हो गईं हैं बिग बॉस के घर से बेघर, देखिए वीडियो

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल जब से बिग बॉस के घर में आईं हैं, तब से ही चर्चा में बने रहने के लिए वो अपने अलग-अलग रूप दर्शकों को दिखाती रहती हैं। वो कभी बच्चे जैसी क्यूट-क्यूट हरकतें करते हुए दिखाईं देती हैं तो कभी बहुत समझदार और मैच्योर बातें करती नजर आती हैं। उन्हें बिग बॉस के घर में लोग फिल्पर भी बुलाते हैं क्योंकि वो ज्यादा दिन किसी एक ग्रुप में नहीं टिकती हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी शहनाज दर्शकों की फेवरिट सदस्य हैं। क्योंकि वो उनको दिल की सच्ची और जबरदस्त एंटरटेनर लगती हैं। लेकिन हाल ही में जो बिग बॉस का प्रोमो सामने आया है उसने दर्शकों को हैरान करके रख दिया है। 
दरअसल, बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने बिग बॉस का दरवाजा घर से किसी एक नॉमिनेटेड सदस्य के लिए खोल दिया। हाल ही में चैनल द्वारा जारी किये गये प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान ने शहनाज के एविक्शन का ऐलान करते हुए कहा कि वो अब घर से बेघर हो रही हैं। इसके बाद शहनाज फूट-फूटकर रोतीं दिख रही हैं। वो सभी घरवाले और रश्मि भी उन्हें गले लगाकर खूब रोती नजर आ रही हैं। 

वहीं इस वीडियो में शहनाज के घर से बेघर होते वक्त सिद्धार्थ शुक्ला भी बेहद इमोशनल और परेशान दिख रहे हैं। शहनाज को घर से जाता हुआ देख वो शॉक्ड हो गये और चुपचाप कोने में अकेले खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद दर्शक भी बेहद हैरान हैं कि शहनाज, शो के इस पड़ाव पर आकर कैसे बाहर निकल सकती हैं ? कई यूजर्स ने तो ये भी लिखा है कि शहनाज के बिना शो में कोई एंटरटेंमेंट फैक्टर ही नहीं है, जिसके लिए शो देखा जाए। वहीं कुछ लोग इसे फेक इविक्शन बता रहे हैं। लेकिन इस सबके बीच ये तो तय हो गया कि सिद्धार्थ शुक्ला के मन में शहनाज के लिए प्यार तो है लेकिन वो दिखा नहीं पाते।

बिग बॉस जासूस का कहना है कि सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स शो में तड़का लाने और टीआरपी बढ़ाने के लिए शहनाज का एविक्शन दिखा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मानें तो इस बार शहनाज गिल नहीं बल्कि विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हुए हैं। लेकिन सच क्या है ये तो सोमवार के एपिसोड में ही पता चलेगा। फिलहाल इस इविक्शन पर सस्पेंस बना हुआ है।  

 

दरअसल, इस हफ्ते शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए थे। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान ने बिग बॉस के घर का दरवाजा जिस सदस्य के बाहर जाने के लिए खोला है वो शहनाज नहीं बल्कि विशाल होंगे। क्योंकि शहनाज टीआरपी और वोट के मामले में विशाल से कई गुना आगे चल रही हैं। ऐसे में शो के मेकर्स शहनाज को घर से बाहर निकालने का फैसला बिल्कुल भी नहीं ले सकते हैं। 

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज और विशाल में से कौन घर से बेघर होता है और उसके जाने से घर में कौन-सा नया ट्विस्ट आता है। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ....।