जल्द ही दुल्हन बनेंगी शहनाज, जानिए कब और किससे करेंगी शादी

जल्द ही दुल्हन बनेंगी शहनाज, जानिए कब और किससे करेंगी शादी

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली 'बिग बॉस 13' की क्वीन शहनाज गिल सभी की चहेती हैं। बिग बॉस में अपनी क्यूटनेस से उन्होंने सेलिब्रिटीज के साथ-साथ दर्शकों का भी दिल जीत लिया है। कलर्स चैनल भी उनकी इस पॉपुलैरिटी को भुनाने में लगा हुआ है। तभी तो बिग बॉस 13 का फिनाले खत्म होते ही कलर्स चैनल शहनाज के साथ एक बड़ा ही धामकेदार शो शरू करने जा रहा है। 
बता दें कि शहनाज को फैंस अब बिग बॉस के शो के बाद भी छोटे पर्दे पर देख सकेंगे। क्योंकि जल्द ही उनका स्वयंवर कराया जाएगा और उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि पारस छाबड़ा भी होंगे। इस बात का ऐलान बिग बॉस के शो के दौरान ही कर दिया गाया है। ये शो 17 फरवरी से शुरू होने जा रहा है जिसका नाम है 'मुझसे शादी करोगे'। 

हाल ही में बिग बॉस के घर में ढोल-बाजे के बीच खुद शहनाज ने अपनी शादी के कार्ड बांटें और सबको 17 तारीख के लिए निमंत्रण भी दिया। इस दौरान शहनाज दुल्हन के लुक में भी नजर आईं। 'बिग बॉस 13' में आने से पहले शहनाज गिल ने कई पंजाबी गानों से धमाकेदार पहचान बनाई थी। इसके अलावा उन्होंने बतौर एक्ट्रेस 'काला शा काला' और 'डाका' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
दरअसल, बीते एपिसोड में शहनाज को खुद बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया और उन्हें बताया कि उनके लिए शादी के बहुत रिश्ते आ रहे हैं। ये सुनकर शहनाज थोड़ा शर्मा भी जाती हैं। इसके बाद बिग बॉस उनसे खुद कहते हैं कि वो बाहर जाकर घरवालों को अपनी शादी का निमंत्रण दें और उन्हें 17 फरवरी को आने के लिए कहें।

ऐसे में फैंस बेहद कन्फ्यूज हैं कि 15 को बिग बॉस शो का फिनाले है और उसके 2 दिन बाद ही शहनाज की शादी। तो आपको बता दें कि 'मुझसे शादी करोगे' शो 13 हफ्तों तक चलेगा, जिसमें शहनाज और पारस एक ही घर में लॉक रहेंगे और उनके साथ होंगे उनसे शादी करने वाले कंटेस्टेंट। वहीं इस शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे। इसके साथ ही रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज और पारस को लाइफ पार्टनर चुनने में हेल्प भी करेंगे।

वहीं इस स्वयंवर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि पारस की गर्लफ्रेंड बाहर है और वो माहिरा से भी प्यार करते हैं, ऐसे में वो किसी और से स्वयंवर कैसे कर सकते हैं। शहनाज के साथ भी यही सवाल है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार करती हैं तो वो किसी और से शादी करने के लिए क्यूं तैयार हो रही हैं ? वैसे जो भी कहो शो में मजा जरूर आने वाला है।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज और पारस इस स्वंयवर वाले शो से जिन्हें अपना पार्टनर चुनेंगे, क्या उसी से असल में भी शादी करेंगे या नहीं ? ये तो आने वाला वक्त बताएगा। तब तक बॉलीवुड और टीवी की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ ...