अनिरुद्ध दवे के बाद अब टीवी एक्टर सूरज थापर की तबियत हुई नाजुक, ICU में एडमिट

TV Actor Sooraj thapar admitted to hospital, सूरज थापर ICU में एडमिट

देश पर कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बनकर टूटी है। हर तरफ से बस कोविड ही कोविड सुनने और देखने को मिल रहा है। लोगों को हॉस्पिटल में बेड कम पड़ रहे हैं। सांस लेने के लिए ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है। क्या आम क्या खास हर कोई कोरोना वायरस की चपेट में आ रहा है। कुछ खुशकिस्मत हैं, जो इससे बचकर सही सलामत घर पहुंच रहे हैं वहीं कुछ दुनिया को अलविदा कह जाते हैं। इनके अलावा कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनकी हालत नाज़ुक चल रही है। कुछ दिनों पहले कोरोना के चलते टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे के ICU में एडमिट होने की बात सामने आई थी। अब एक और फेमस टीवी एक्टर का नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है। जानकारी मिली है कि टीवी एक्टर सूरज थापर की तबियत काफी नाजुक है और वे भी ICU में एडमिट हैं।

कोरोना वायरस ने देश में हर किसी का जीना मुश्किल कर रखा है। टीवी इंडस्ट्री भी इस वायरस से अछूती नहीं रह गई है। कुछ दिनों पहले 'पटियाला बेब्स' एक्टर अनिरुद्ध दवे के ICU में एडमिट होने की बात सामने आई थी हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक उनकी हालत में अब काफी सुधार आ रहा है। वहीं अब एक और टीवी एक्टर सूरज थापर भी ICU में एडमिट हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक उनकी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए यह कह पाना मुश्किल है कि उन्हें कोरोना वायरस के चलते ICU में एडमिट कराया गया है। 

सूरज थापर इन दिनों सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' की शूटिंग के सिलसिले में गोवा गए हुए थे। इस वजह से वे लगातार गोवा से मुंबई सफर कर रहे थे। बताया जा रहा है कि गोवा से मुंबई आते समय उनकी तबियत काफी बिगड़ गई। उन्हें तेज़ बुखार हो गया और ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया। इसी के चलते उन्हें मलाड के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। हालांकि उनकी इच्छा लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती होने की थी। वैसे अब उनकी तबियत में सुधार बताया जा रहा है। 

बता दें कि एक्टर सूरज थापर छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा हैं। वे दूरदर्शन के समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। इन दिनों वे स्टार प्लस के सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वे चंद्रगुप्त मौर्य', 'ससुराल गेंदा फूल', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'अकबर का बल बीरबल' जैसे कई सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।    

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm