एक्सक्लूसिव- ‘ये है मोहब्बतें’ : अब इशी मां और रोशनी की मदद करेंगे शांतनु

एक्सक्लूसिव- ‘ये है मोहब्बतें’ : अब इशी मां और रोशनी की मदद करेंगे शांतनु

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में ट्विस्ट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आदित्य भल्ला (अभिषेक वर्मा) की मौत के बाद कहानी में एक से एक नए रुख देखने को मिल रहे हैं, जिससे यह शो एक बार फिर टीआरपी रेटिंग में अपनी जगह कायम कर सका है। हम आपको दिखाने जा रहे हैं अपकमिंग एपिसोड की एक झलक।


फिर होगी कस्टडी की लड़ाई
स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रोशनी (विदिषा श्रीवास्तव) की गोदभराई वाले दिन से भल्ला हाउस में मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। रस्म के दौरान रोशनी पर कई हमले हुए, जिनकी ज़िम्मेदार शगुन (अनीता हसनंदानी) निकली। जब इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) रोशनी को वापिस अपने घर ले आई तो परम ने रोशनी को किडनैप कर लिया। आने वाले एपिसोड्स में रमन भल्ला (करण पटेल) और इशी मां (दिव्यांका त्रिपाठी) रोशनी और आदित्य (अभिषेक वर्मा) के बच्चे की कस्टडी के लिए एक बार फिर कोर्ट में आमने-सामने होंगे। ताज्जुब की बात है कि इस सीक्वेंस में रोशनी और इशिता की मदद करने के लिए शांतनु का किरदार शो में वापसी करेगा।


Shantanu and roshni


‘ये है मोहब्बतें’ में शांतनु की वापसी
शायद आपको याद होगा कि कुछ समय पहले शगुन (अनीता हसनंदानी) ने रोशनी की शादी अपनी दोस्त के बेटे शांतनु से तय कर दी थी। शादी वाले दिन हुए हंगामे और अादित्य भल्ला की मौत के बाद शांतनु वाला ट्रैक बदल गया था। शो की कहानी रोशनी की प्रेगनेंसी की तरफ बढ़ गई थी, जिसके बाद से शांतनु का किरदार ‘ये है मोहब्बतें’ से गायब हो गया था। शो से जुड़े एक प्रमुख सूत्र ने बताया है कि अभी ‘ये है मोहब्बतें’ में कई ट्विस्ट आने बाकी हैं। इशिता और रोशनी आदि के बच्चे की कस्टडी के लिए भल्ला परिवार का सामना करेंगी, जिसमें शांतनु उनकी मदद करेगा। अब शांतनु कैसे इनकी मदद करेगा, यह तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।


Vidisha Srivastava in Ye Hai Mohabbatein


इशिता-रमन फिर कोर्ट में
गौरतलब है कि शो (‘ये है मोहब्बतें’) मंजू कपूर के उपन्यास ‘कस्टडी’ पर आधारित है। शो की शुरूआत से ही रमन भल्ला के बच्चों की कस्टडी को लेकर चल रही लड़ाई इसकी पृष्ठभूमि रही है। रमन और इशिता रूही (अदिति भाटिया) की कस्टडी लेने के लिए करीब आए थे और फिर दोनों ने मिलकर आदित्य की कस्टडी भी ली थी। कुछ सालों बाद दोनों पीहू (रूहानिका धवन) की कस्टडी के लिए साथ आए थे और अब ट्रैक एक बार फिर कस्टडी की तरफ ही खिंच गया है। हालांकि, इस बार लड़ाई का मुद्दा आदित्य के बच्चे की कस्टडी का है और पहली बार रमन (करण पटेल) और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) कोर्ट में एक साथ न होकर एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े होंगे।


आगे वाले एपिसोड में देखना रोचक होगा कि शांतनु की वापसी के लिए शो के मेकर्स कहानी में क्या बदलाव करेंगे और आखिर बच्चे की कस्टडी किसको मिलेगी!


ये भी पढ़ें - 


टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' ने बनाया नया रिकॉर्ड


'ये है मोहब्बतें' की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर करती हैं ऐसा व्यवहार


'ये है मोहब्बतें' - आदित्य भल्ला की होगी वापसी