शर्टलेस दोस्तों के साथ फोटो क्लिक करवाने पर एक बार फिर ट्रोल हुईं शाह रुख की बेटी सुहाना

शर्टलेस दोस्तों के साथ फोटो क्लिक करवाने पर एक बार फिर ट्रोल हुईं शाह रुख की बेटी सुहाना

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) उन कुछ स्टार किड्स में शामिल हैं, जिन्होंने अब तक बॉलीवुड में एंट्री मारे बिना ही अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं लेकिन इसके साथ ही वो अक्सर ट्रोलर्स का भी निशाना बनती हैं।

हाल ही में सुहाना खान लंदन में अपने दोस्तों के साथ खिंचवाई गई फोटो को लेकर ट्रोल हो रही हैं। वजह सिर्फ यह है कि उनके दोस्त शर्टलेस हैं!

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर सुहाना खान की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें वो अपने कुछ फिरंगी शर्टलेस दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि सुहाना, भारतीय संस्कृति को न भूलें। एक यूजर ने तो उनकी परवरिश पर ही सवाल उठा दिये तो दूसरे यूजर ने उन्हें ये लिखकर ट्रोल किया कि वो लंदन में इस तरह की पार्टी वाली पढ़ाई करने गई हैं।

 

सुहाना का इसी पार्टी के दौरान का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ पोल डांस करते हुए नजर आ रही हैं। ये वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर हुआ है। 

ये भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है शाह रुख खान की बेटी सुहाना का शादी वाला देसी लुक

 

आपको बता दें कि सुहाना अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनती हैं। दरअसल, सुहाना ने एक वेकेशन के दौरान बिकिनी पहनी थी। उन तस्वीरों को लेकर सुहाना काफी ट्रोल हुई थीं। हालांकि, शाह रुख और गौरी हमेशा उनके सपोर्ट में आगे रहते हैं और ऐसे ट्रोलर्स का मुंह बंद करने में वे जरा सी भी देरी नहीं करते हैं। लेकिन इन सभी बातों को दरकिनार कर सुहाना बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा स्टार किड बनी हुई हैं। सुहाना को एक फेमस मैगजीन के कवर पर फीचर भी किया जा चुका है। शाह रुख खान भी अपने कई इंटरव्यूज में ये बात कह चुके हैं कि उनकी बेटी फिल्म एक्ट्रेस बनना चाहती है लेकिन वे चाहते हैं कि पहले सुहाना अपनी पढ़ाई कंप्लीट करें।

माना कि सोशल मीडिया अपने पसंदीदा स्टार्स तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे आसान तरीका है लेकिन कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। स्टार्स को ट्रोल करना आम बात है मगर अब उनके बच्चों को भी नहीं छोड़ा जा रहा है। ट्रोलर्स की असंवेदनशीलता देखकर हम काफी हैरान हैं और इसीलिए POPxo की तरफ से आप सभी से अनुरोध है कि ट्रोलिंग को बढ़ावा न दें। इससे इन बच्चों का मनोबल और आत्मविश्वास कमजोर हो सकता है और उन पर निराशा भी हावी हो सकती है।

ये भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर मलाइका के बेटे का उड़ रहा है मजाक, लोगों ने कहा - ये तो जाह्नवी कपूर का मेल वर्जन है

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।