मालदीव में बिकिनी पहन समंदर में मस्ती करती दिखीं सुहाना खान, पापा शाह रुख ने बनाया वीडियो

मालदीव में बिकिनी पहन समंदर में मस्ती करती दिखीं सुहाना खान, पापा शाह रुख ने बनाया वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान शाह रुख खान इन दिनों मालदीव में परिवार संग छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। इस वेकेशन की कई तस्वीरें शाह रुख अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी कर रहे हैं। कभी बेटे अबराम के साथ स्कूबा डाइविंग करते हुए तो कभी पत्नी गौरी के साथ शाह रुख क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नज़र आ रहे हैं। मगर अब सोशल मीडिया पर उनकी बेटी सुहाना खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिकिनी पहनकर समंदर में परिवार के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- शाह रुख खान और गौरी की लाडली सुहाना खान हैं बेहद स्टाइलिश, देखिए उनके हाॅट लुक्स

सुहाना का वीडियो बनाते दिखे शाह रुख खान

फिल्मों से छुट्टी लेकर शाह रुख खान इन दिनों मालदीव में पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और दोनों बेटों आर्यन और अबराम संग हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं। इसी हॉलीडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुहाना खान बिकिनी पहनकर दोनों भाइयों के साथ समंदर में मस्ती करती नज़र आ रही हैं। ब्लैक और पिंक बिकिनी में सुहाना का यह अंदाज़ काफी दिलकश लग रहा है। शायद इसी वजह से पापा शाह रुख भी खुद को सुहाना का वीडियो बनाने से नहीं रोक पाए। आप भी देखिए ये वीडियो...।

 

बेटे संग Jet- Ski राइड करते दिखे शाह रुख

पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान शाह रुख खान ने कहा था कि अब वो अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं। यही वजह है कि शाह रुख खान मालदीव में अपने बच्चों संग मस्ती करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते। हॉलीडे के दौरान शाह रुख अपने बेटे अबराम के साथ Jet- Ski राइड का मज़ा लेते हुए नज़र आए। पिता और बेटे का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

वहीं कुछ तस्वीरों में गौरी खान भी परिवार की फोटो क्लिक करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में शाह रुख की बेटे अबराम संग शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। आप भी देखिए इनकी वेकेशन की कुछ तस्वीरें...।

 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।