शाहिद और मीरा कपूर के बच्चे बने शेफ, मां के लिए बनाई ये स्पेशल डिश

Shahid and Mira Kapoor kids turn in to chefs, शाहिद और मीरा कपूर के बच्चे बने शेफ

कोरोना वायरस के चलते इस समय काफी राज्यों ने लॉकडाउन लगा रखा है। पिछले साल का लॉकडाउन तो आपको याद ही होगा। आम लोगों से लेकर खास लोगों तक सभी ने लॉकडाउन में रेस्टोरेंट या बाहर मिलने वाली डिशेस घर पर बनाई थीं। फिर चाहे वो गोलगप्पे हों, चाट हो, पनीर लबाबदार हो, लिट्टी-चोखा हो या कुछ और। हर किसी का सोशल मीडिया अकाउंट खाने की तरह-तरह की डिशेस से भरा हुआ था। इस बार भी लॉकडाउन लगा है और ज्यादा कुछ नहीं बदला है। इस बार भी लोग अपने घरों में शेफ बनकर कई लाजवाब डिशेस ट्राई कर रहे हैं। बी टाउन में भी ऐसे ही दो नन्हें शेफ हैं, जिन्होंने बड़े प्यार से अपनी मां के लिए डिश बनाई। हम बात कर रहे हैं, शाहिद कपूर और मीरा कपूर के बच्चों मीशा और जैन की।    

शाहिद कपूर और मीरा कपूर अक्सर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। खुद मीरा कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनके बच्चे मीशा और जैन ने अपनी मां के लिए सलाद बनाया। मीरा कपूर ने इस सलाद की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा कपूर ने लिखा, "मेरे बच्चों ने मेरे लिए सलाद बनाया है। मैंने जरूर कुछ अच्छे कर्म किये होंगे।" आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मीशा और जैन ने  मां मीरा कपूर के लिए कुछ बनाया। इससे पहले भी मदर्स डे के मौके पर दोनों बच्चों ने मीरा कपूर के लिए हार्ट शेप का चॉकलेट केक बनाया था। साथ में दोनों ने एक खूबसूरत सा कार्ड भी मां के लिए बनाया था। 
 

केक और कार्ड की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए मीरा कपूर ने लिखा था, "तुम दोनों मेरा पूरा दिल हो। पापा के लिए एक छोटा सा पीस। आई लव यू मेरे बच्चों।" अगर आपने नोटिस किया हो तो यह कार्ड दोनों बच्चों ने अपने हाथ से लिखा था। ये वाकई काबिले तारीफ है।

हाल ही में मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुकिंग बुक्स की 4 तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा कपूर ने बताया था कि उन्हें कुक करना काफी पसंद है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे लिए खाना बनाना किसी फन से कम नहीं। ये मुझे खुद से जोड़ता है और मेज पर यादों को शेयर करता है।"
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm