शहीर शेख ने लेडी लव रुचिका कपूर से की शादी, अपने रिश्ते के बारे में भी बताई कुछ खास बातें

शहीर शेख ने लेडी लव रुचिका कपूर से की शादी, अपने रिश्ते के बारे में भी बताई कुछ खास बातें

टीवी की दुनिया के सितारे शहीर शेख (Shaheer Shaikh) ने आखिरकार अपनी लेडी लव रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) से शादी कर ली है और इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया। दरअसल, शहीर शेख ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी सगाई की जानकारी दी थी, जिसके बाद अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि उन्होंने रुचिका कपूर से शादी कर ली है। शहीर के फैंस के लिए यह किसी सरप्राइज से कम नहीं है। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शहीर और रुचिका ने कोविड-19 महामारी के कारण कोर्ट मैरिज (Court Marriage) की है। इसके बाद दोनों अब जून 2021 में पारंपरिक तौर पर दोबारा से शादी करेंगे। शहीर और रुचिका कोर्ट मैरिज के बाद शहीर के होमटाउन जम्मू गए है। जम्मू में दोनों ने परिजनों के बीच एक छोटी सी सेरेमनी की। इतना ही नहीं दोनों ने मुंबई में रुचिका के घर पर भी छोटा सा फंक्शन किया था। 
Instagram

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में शहीर और रुचिका ने अपनी शादी और एक साथ नए सफर की शुरुआत करने के बारे में बात की और अपनी जिंदगी के इस हैप्पी फेस के बारे में बताया। शहीर ने कहा, रुचिका अपनी भावनाओं को लेकर काफी ईमानदार हैं। हमारे रिश्ते की सबसे खास बात ये है कि हम दोस्त पहले हैं। उन्होंने कहा, कि वह एक्टर हैं इस वजह से उन्हें कैमरे के आगे हमेशा एक्टिंग करनी पड़ती है लेकिन रुचिका के साथ वह जैसे हैं वैसे रह सकते हैं। 
शहीर ने कहा, मैं हमेशा कहता हूं कि मैं घुमक्कड़ हूं और अब मुझे इसके लिए मेरा साथी मिल गया है। मैं रुचिका के साथ कभी ना खत्म होने वाली यात्राओं के बारे में सोच रहा हूं। रुचिका ने भी अपने पति शहीर के बारे में बात करते हुए कहा, शहीर की सादगी और विनम्रता उन्हें बहुत पसंद है। साथ ही रुचिका ने ये भी बताया कि अलग-अलग बैकग्राउंड से होने के बाद भी दोनों ने साथ रहना चुना। उन्होंने कहा, ''हम दोनों ही अलग बैकग्राउंड से आते हैं लेकिन फिर भी हमने हमारे डिफरेंस का जश्न मनाना चुना। हम भले ही दुनिया को समझ ना आएं लेकिन हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं।''

रुचिका और शहीर फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' के सेट पर दो साल पहले मिले थे। रुचिका, एकता कपूर की फिल्म डिवीजन की हेड हैं। शहीर और रुचिका पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में हैं और आखिरकार अब दोनों ने शादी कर ली है। हम शहीर और रुचिका की शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार नहीं कर सकते। शहीर और रुचिका को इस नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

 

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm