शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को फिर साथ लाएंंगे करण जौहर

शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को फिर साथ लाएंंगे करण जौहर

‘प्यार दोस्ती है’ की सीख देने वाली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है‘ में शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की तिकड़ी को बहुत पसंद किया गया था। क्या आप इन तीनों को दोबारा साथ देखना चाहते हैं? अगर हां तो अब आपको ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।


फिर जमेगी तिकड़ी


करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 20 साल होने वाले हैं। इस फिल्म ने युवाओं को दोस्ती और प्यार की नई परिभाषा सिखाई थी। अंजलि, राहुल और टीना के किरदारों में काजोल, शाह रुख खान और रानी मुखर्जी ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था। उस समय हर कोई उन्हें कॉपी करने की कोशिश करता था। इस फिल्म की पृष्ठभूमि के साथ ही बॉलीवुड के तीनों सितारों की दमदार एक्टिंग ने भी दर्शकों को बहुत प्रभावित किया था। करण जौहर अब एक बार फिर से इन तीनों का जादू चलाने को बेताब हैं, तभी तो उन्होंने काजोल, शाह रुख खान और रानी मुखर्जी को एक बार फिर पर्दे पर लाने की तैयारी पूरी कर ली है।


कुछ अलग होगा यह जादू


अगर आप यह सोच कर खुश हो रहे हैं कि करण जौहर इन तीनों को किसी फिल्म में कास्ट कर रहे हैं तो ज़रा ठहर जाइए। दरअसल, करण जौहर जल्द ही अपना चैट शो ‘कॉफी विद करण’ लेकर आ रहे हैं और बॉलीवुड के ये तीनों चर्चित सितारे करण जौहर की फिल्म के बजाय उनके चैट शो में साथ नज़र आएंगे। सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी, इस साल अक्टूबर में फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो जाएंगे। ऐसे में करण जौहर फिल्म के तीनों हिट सितारों के साथ इस खास अवसर को अपने चैट शो में सेलिब्रेट करेंगे। बॉलीवुड गॉसिप्स की मानें तो शो के नए सीजन की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी।


Koffee with Karan


अब भी हिट है तिकड़ी


बॉलीवुड के ये तीनों सितारे आज भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं। काजोल, शाह रुख खान और रानी मुखर्जी की तिकड़ी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में भी नज़र आई थी, हालांकि इस फिल्म में तीनों के साथ में ज्यादा सीन नहीं थे। उसके बाद काजोल और शाह रुख खान ‘माई नेम इज खान’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। जहां शाह रुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं वहीं रानी मुखर्जी ने हाल ही में फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में कमबैक किया है। इन तीनों को एक बार फिर साथ में उन दिनों की बातें करते हुए देखना किसी फिल्मी ट्रीट से कम नहीं होगा।


वेलकम बैक!


ये भी पढ़ें :


सितंबर में ‘कॉफी विद करण’ में नज़र आ सकते हैं बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के ये सितारे


पॉकेट बुक से शुरू हुई अजिताभ बोस की अनोखी लव स्टोरी, शाह रुख खान भी बने फैन


जीरो के सेट पर हुआ अनुष्का शर्मा का ज़ोरदार स्वागत, शाह रुख खान का है इसमें अनोखा किरदार