शाहरुख खान कराएंगे कसौटी सीजन-2 के किरदारों से आपका परिचय |POPxo Hindi | POPxo
Home
अरे, ये बॉलीवुड किंग शाहरुख खान क्या कर रहे हैं 'कसौटी जिंदगी की' के सीज़न-2 में?

अरे, ये बॉलीवुड किंग शाहरुख खान क्या कर रहे हैं 'कसौटी जिंदगी की' के सीज़न-2 में?

एकता कपूर के पुराने लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के करीब 18 साल बाद इस सीरियल के सीजन-2 के हाल ही में जारी प्रोमो में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि इस सीरियल में शाहरुख खान आखिर कर क्या रहे हैं। दरअसल 'कसौटी जिंदगी की' के सीजन-2 की सबसे बड़ी और खास बात यही है कि स्टार प्लस चैनल पर दिखाए जाने वाले इस सीरियल के सीजन-2 में प्रेरणा और अनुराग की दर्दभरी प्रेमकहानी को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ही बयां करने वाले हैं।


कलाकारों से परिचय कराएंगे शाहरुख खान


kasauti-2


शाहरुख खान इसमें काम करने वाले सभी कलाकारों का परिचय देंगे। इस सीरियल का सीजन-2 आगामी 25 सितंबर से शुरू होने वाला है जिसके प्रोमो को देखकर टीवी सीरियल प्रेमियों की पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। आपको बता दें कि टीवी प्रेमियों के दिलो दिमाग पर  'कसौटी जिंदगी की' सीरियल इतना ज्यादा छाया हुआ था कि वो इसके सीजन-2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके पहले सीजन में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा और शेजान खान ने अनुराग का किरदार निभाया था जबकि इस बार सीजन-2 में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडिस और अनुराग का किरदार पार्थ निभा रहे हैं।  


प्रेरणा- अनुराग का रिश्ता रेल की पटरियों जैसा


Kasauti


इस सीरियल के सीजन-2 के जारी हुए प्रोमो के वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के किंग खान दर्शकों को इसके बारे में क्या बता रहे हैं। इस वीडियो में इस सीरियल को शाहरुख खान ने कुछ इस तरह बयां किय है - 'रेल की पटरियों को कभी गौर से देखा है? एक अजीब सा रिश्ता होता है इनके बीच। मीलों तक साथ चलती हैं लेकिन कभी एक नहीं हो पाती। अनुराग और प्रेरणा...इनकी भी कहानी कुछ ऐसी ही है। एक जमीन तो दूजा आसमान। सदियों से संग पर फिर भी दूरियां बरकरार। आखिर चाहत के सफर में कितनी कसौटियों से गुजरेगा इनका प्यार।' यहां देखिये यह प्रोमो -





सुपरहिट रहा था सीरियल का पहला सीजन


kasauti zindagi ki


टीवी के स्टार प्लस चैनल पर दिखाए जाने वाले इस सीरियल का पहला सीजन सुपरहिट रहा था जिसे देखते हुए इसका सीजन-2 लाया जा रहा है। इस बार इस सीरियल की शूटिंग कोलकाता में हुई है। सीरियल का पहला सीजन सात साल तक चला था। यह सीरियल छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चलने वाला तीसरे नंबर का सीरियल माना जाता है। पहले नंबर पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और दूसरे नंबर पर 'कहानी घर घर की' था।


इन्हें भी देखें -


1. किंग खान शाह रुख ने की बॉलीवुड में महिलाओं और पुरुषों की बराबरी की वकालत


2. बॉलीवुड के किंग खान - शाहरुख खान ने इसलिए कर ली थी इतनी कम उम्र में शादी


7. अमिताभ और शाहरुख समेत बॉलीवुड ने ऐसे खास तरह से दी अटलजी को श्रद्धांजलि

प्रकाशित - सितम्बर 3, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड