जूलियट के रोल में छा गईं शाह रुख की बेटी सुहाना खान, देखें वायरल हुआ डांस वीडियो

जूलियट के रोल में छा गईं शाह रुख की बेटी सुहाना खान, देखें वायरल हुआ डांस वीडियो

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अभी बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू भले ही नहीं किया है, पर किसी न किसी वजह से वे खबरों में छाई रहती हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है, जिसमें वे अंग्रेजी धुनों पर थिरकती नज़र आ रही हैं।


अंग्रेजी गाने पर थिरके सुहाना के कदम


बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों लंदन के एक फिल्म स्कूल से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे पहले भी कई बार एक्टिंग में अपने इंट्रेस्ट के बारे में बता चुकी हैं। वे बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। अभी से उनके नाम पर फेसबुक व इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज बने हुए हैं।


शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान हुईं अपने फोटोशूट के लिए ट्रोल


उन्हीं में से एक फैन पेज पर सुहाना का एक डांस वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ केनी लॉगिन्स (Kenny Loggins’) के गाने ‘फुटलूज़’ (Footloose) पर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि इसे उनके कॉलेज के किसी फंक्शन के डांस रिहर्सल सेशन में बनाया गया है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on




जूलियट बन जीता दिल


सुहाना खान अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हैं। लंदन में अपने फिल्म स्कूल में भी वे थिएटर व दूसरी गतिविधियों में हिस्सा लेती रहती हैं। सितंबर में उन्होंने अपने कॉलेज के एक फंक्शन में शेक्सपियर के मशहूर प्ले ‘रोमियो जूलियट’ में जूलियट का किरदार निभाकर अपने पापा का दिल जीत लिया था। शाह रुख खान ने अपनी बेटी की फोटो शेयर कर पूरी टीम की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। शाह रुख खान का सोशल मीडिया अकाउंट देखकर साफ पता चलता है कि उनकी बेटी सुहाना उनकी काफी लाडली हैं। वे अक्सर अपनी बेटी की तारीफ करते हुए भी नज़र आ जाते हैं।


shah-rukh-khan-daughter-suhana-khan-dance-video-2


ट्रोल हो चुकी हैं सुहाना


सुहाना खान उन चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। सुहाना को एक लोकप्रिय मैगजीन के कवर पर फीचर किया जा चुका है, जिसके लिए भी वे ट्रोलर्स का शिकार बनी थीं। सिर्फ इतना ही नहीं, फैमिली वेकेशन की फोटोज़ के लिए भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा चुका है। दरअसल, सुहाना ने एक ट्रिप के दौरान बिकिनी पहनी थी, जिस पर लोगों ने उन्हें काफी भला- बुरा कहा था। हालांकि, शाह रुख खान और गौरी हमेशा उनके सपोर्ट में आगे रहते हैं और ऐसे ट्रोलर्स का मुंह बंद करने में ज़रा भी देरी नहीं करते हैं। फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर सुहाना असिस्टेंट के तौर पर काम कर चुकी हैं।


shah-rukh-khan-daughter-suhana-khan-dance-video-3


ये भी पढ़ें :


शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान हुईं ट्रोलिंग का शिकार


शाह रुख खान के लिए बेहद व्यस्त हैं उनकी बेटी गौरी