‘दस का दम’ के सेट पर सलमान खान की एक्ट्रेस ने जाहिर की इच्छा | POPxo Hindi | POPxo

सलमान खान की एक्ट्रेस चाहती हैं कि सलमान की हो एक बेटी, पक्का किया रिश्ता भी

सलमान खान की एक्ट्रेस चाहती हैं कि सलमान की हो एक बेटी, पक्का किया रिश्ता भी

जहां पूरा देश ‘बिग बॉस’ सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है, वहीं उनकी ज़िंदगी में कोई ऐसा भी है, जिसने उनके बच्चों तक की पूरी तैयारी कर ली है। सलमान खान की एक पुरानी को स्टार ने उनके शो ‘दस का दम’ के सेट पर अपने दिल की एक ऐसी बात बताई है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।


शादी से ज्यादा अब बच्चों की चिंता


सलमान खान के परिजन, दोस्त और फैंस उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। 52 साल के सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है पर जब बात उनकी शादी की होती है तो मामला गड़बड़ा जाता है। सलमान खान के चहेतों के अलावा बॉलीवुड जगत के लोग भी उनकी शादी की खबर सुनने के लिए खासे उतावले हैं। हाल ही में सलमान खान के एक टीवी शो का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी पुरानी को स्टार नज़र आ रही है। खबरों की मानें तो यह अभिनेत्री सलमान की शादी से ज्यादा उनके बच्चों के लिए चिंतित है।


Salman Khan and Rani Mukherjee


सलमान खान बनें बेटी के पिता


सलमान खान के चर्चित शो ‘दस का दम’ में इस वीकेंड उनकी एक पुरानी को स्टार चुहलबाज़ी करते हुए नज़र आने वाली है। यह एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म ‘हेलो ब्रदर’ में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी है। अब तो आप समझ गए होंगे कि हम रानी मुखर्जी की बात कर रहे हैं। दरअसल रानी मुखर्जी चाहती हैं कि सलमान एक बेटी के पिता बनें और उनकी बेटी की शादी शाह रुख खान के छोटे बेटे अबराम से करवा दी जाए। इस वीकेंड ‘दस का दम’ के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान में रानी मुखर्जी और शाह रुख खान शिरकत करेंगे।

Subscribe to POPxoTV

शाह रुख ने किया अबराम का जिक्र


बॉलीवुड के करण- अर्जुन यानी कि सलमान खान और शाह रुख खान ‘दस का दम’ के ग्रैंड फिनाले में काफी मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। गॉसिप गली की मानें तो शो में बातचीत के दौरान शाह रुख खान ने बताया कि उनका छोटा बेटा अबराम बिलकुल सलमान की तरह है। वह अपने परिवार के प्रति प्रेम और आदर का भाव तो रखता ही है, उसके अलावा वह जिस भी लड़की से मिलता है, उसे आई लव यू कहने में ज़रा भी संकोच नहीं करता है। ऐसे में रानी मुखर्जी के मन में सलमान खान की बेटी का ख्याल आ गया।


Rani Mukherjee and Shah Rukh Khan


प्रपोजल से घबराए शाह रुख


रानी मुखर्जी ने बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं चाहती हों कि आपकी बेटी हो। वह बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिलें। हम अबराम के साथ आपकी बेटी का रिश्ता देख रहे हैं।’ रानी मुखर्जी की यह बात सुनकर शाह रुख खान हैरान हो गए। उन्होंने कहा कि रानी को शो में बुलाकर हमने गलती कर ली है। उन्होंने तो यह भी सलाह दी कि रानी का नाम रानी मुखर्जी से बदलकर ‘शादी मुखर्जी’ कर देना चाहिए। ऑडियंस को इस शो में शाह रुख और सलमान खान की केमिस्ट्री ज़रूर पसंद आएगी।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on




‘दस का दम’ के रैप अप होने के बाद सलमान खान अपने मोस्ट अवेटेड शो ‘बिग बॉस’ को होस्ट करेंगे। फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' की तैयारी भी कर रहे हैं। 


ये भी पढ़ें :


‘दस का दम’ के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने खोले सलमान खान की शर्ट के बटन


फोटोशूट के लिए ट्रोल हुईं सुहाना खान, शाह रुख खान ने दिया बेटी का साथ


बिग बॉस 12 : सलमान खान को करना पड़ेगा इस चुनौती का सामना !


अब बिग बॉस सलमान खान की भाभी बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे!