ये हैं मोहब्बतेंः असली रमन 'करण पटेल' की वापसी के साथ पूरा हो जाएगा सीरियल का सफर

ये हैं मोहब्बतेंः असली रमन 'करण पटेल' की वापसी के साथ पूरा हो जाएगा सीरियल का सफर

स्टार प्लस पर 6 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला सीरियल 'ये है मोहब्बतें' इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स से होकर गुज़र रहा है। भल्ला परिवार लंबे समय से सीरियल में अरिजीत का पर्दाफाश करने की नाकाम कोशिशों में लगा है। इस बीच बड़ा ट्विस्ट आया है, रमन भल्ला का किरदार निभा रहे एक्टर चैतन्य चौधरी के किरदार में। जल्द ही दर्शकों के सामने इस राज़ से पर्दा उठ जाएगा कि असल में वह रमन भल्ला नहीं, बल्कि शार्दुल ही है। वहीं, बड़ी खबर आ रही है कि असली रमन भल्ला यानी करण पटेल की वापसी के साथ सीरियल की हैप्पी एंडिंग हो जाएगी। 

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के बंद होने की खबरें पिछले साल से ही आ रही थीं, लेकिन तब सीरियल को एक्सटेंशन मिलने की वजह से इसकी कहानी को आगे बढ़ा दिया गया था। इतना ही नहीं, शो में मेन लीड यानी रमन भल्ला का किरदार निभा रहे एक्टर करण पटेल ने भी 'खतरों के खिलाड़ी' में जाने के लिए सीरियल को अलविदा कह दिया था। ऐसे में एकता कपूर ने प्लास्टिक सर्जरी का पुराना फॉर्मूला अपनाते हुए चैतन्य चौधरी को रमन भल्ला के किरदार में फिट कर दिया। 
 

करण पटेल के शो छोड़ते ही सीरियल की टीआरपी पर बेहद बुरा असर पड़ा, जिसके बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी' से लौट चुके पुराने रमन भल्ला यानी करण पटेल की शो में फिर से वापसी होने जा रही है। इस खबर से 'ये है मोहब्बतें' के फैंस को खुशखबरी मिलने के साथ ही निराशा भी होगी। खुशी, करण पटेल के वापस आने की, लेकिन निराशा, उनके आने के साथ ही सीरियल बंद हो जाने की। 
 

जी हां, आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि जो इंसान रमन भल्ला बनकर भल्ला परिवार में रह रहा है, वह असल में शार्दुल ही है। पहले शार्दुल को रमन बनाकर लाना इशिता का मास्टर प्लान लग रहा था, लेकिन अब इस राज़ से पर्दा उठेगा कि शार्दुल को भल्ला परिवार में किसी और ने नहीं, बल्कि अरिजीत ने भेजा है। दूसरी ओर कोमा में जा चुके असली रमन को जल्द ही होश आ जाएगा, जिसके बाद रमन और इशिता मिलकर दुश्मनों का सामना करेंगे और यहीं सीरियल की हो जाएगी हैप्पी एंडिंग।

अपनी वापसी को लेकर एक्टर करण पटेल काफी उत्साहित हैं। उनके मुताबिक, वे इस शो को छोड़कर कभी गए ही नहीं थे। बस स्टोरी की डिमांड के चलते कुछ दिनों के लिए गायब थे। अब वे अपने घर (सीरियल) लौट आए हैं और काफी खुश हैं। 
 
View this post on Instagram

Aa raha hu mai ....

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी इस शो के बंद होने को लेकर काफी इमोशनल हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया, “ये सीरियल मेरे दिल के काफी करीब है। इसकी तारीफ मैं शब्दों में नहीं कर सकती। ये सीरियल मेरी ज़िंदगी, मेरी सांसों और मेरे खून में हमेशा बसा रहेगा।"
 

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।