सिद्धार्थ को इंप्रेस करने के लिए BB गर्ल्स ने किया सेंशुअस डांस और दिखाया अपना हॉट अवतार

सिद्धार्थ को इंप्रेस करने के लिए BB गर्ल्स ने किया सेंशुअस डांस और दिखाया अपना हॉट अवतार

बिग बॉस सीजन 14 शुरू हो चुका है और साथ ही दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट के फुल डोज का भी इंतजाम हो चुका है। जी हां, शो के चौथे दिन ही बिग बॉस (bigg boss 14) का घर एक आईलैंड में तब्दील हो गया। जहां नॉमिनेशन से बचने के लिए लड़कियों ने कभी बार टेंडर बनकर, कभी टैटू बनवाकर को कभी सेंशुअस रेन डांस से इस आईलैंड के मालिक सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने की कोशिश की। हालांकि था तो ये एक टास्क लेकिन लड़कियों की इन आदाओं को देखर सिद्धार्थ शुक्ला और बाकि मेल कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ फैंस भी मदहोश हो गये।
दरअसल, बिग बॉस 14 का सोशल मीडिया पर एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ, जिसमें रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पूनिया को सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने का टास्क दिया गया है। हालांकि टास्क थोड़ा बोल्ड हो गया, जिसकी वजह से आलोचकों ने सोशल मीडिया पर शो को बैन करने तक की मांग की है। वैसे बिग बॉस शुरू से ही विवादों में रहा है। कभी हॉट ऐंड सेक्सी सीन की वजह से तो कभी लड़ाई-झगड़ों की वजह से। आप भी देखिए ये वीडियो -

एक तरफ जहां इम्यूनिटी पाने के लिए लड़कियां सिद्धार्थ को रिझाने में लगीं हुईं हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी लड़कियों के इस अटेंशन को फुल एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस टास्क के दौरान निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया का जबरदस्त हॉट एंड सेक्सी अवतार दिखा। खासतौर पर निक्की तंबोली और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच केमिस्ट्री देखने लायक थी। सोशल मीडिया पर लड़कियों का सिजलिंग और सेंशुअस डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Beauty

WIPEOUT SANITIZING SPRAY

INR 199 AT MyGlamm

प्रोमो वीडियो में ये भी दिख रहा है कि डांस के बाद अगले टास्क में सभी सेलेक्टेड लड़कियां ड्रिंक के ग्लासेज को एक ट्रे में लेकर गार्डन एरिया में चलती हुई नजर आएंगी, लास्ट तक जिसकी ट्रे में ज्यादा ग्लासेज होंगे उसे इम्यूनिटी मिलेगी। लेकिन ये कोई आम घर नहीं है बल्कि बिग बॉस का घर है तो कोई भी टास्क नॉर्मल कैसे हो सकता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सभी लड़कियों ने एक-दूसरे के ग्लासेज धक्का मारकर गिरा दिये और निक्की तंबोली और पवित्रा के बीच जमकर बवाल हुआ।

खैर बिग बॉस का शो हमेशा से विवादित ही रहा है। अब देखना यह है कि कौन इस टास्क को जीता है और इम्यूनिटी पाकर फ्रेशर्स से कंफर्म सदस्य बन पाता है। साथ ही ये भी देखना दिलचस्प रहेगा कि अब इस घर में और कौन-कौन से नए ट्विस्ट आने बाकी हैं। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

Beauty

MyGlamm LIT Liquid Matte Lipstick

INR 395 AT MyGlamm