सारा अली खान की बढ़े वज़न के साथ तस्वीर हुई वायरल, बताया कैसे कम किया 30 किलो वज़न

सारा अली खान की बढ़े वज़न के साथ तस्वीर हुई वायरल, बताया कैसे कम किया 30 किलो वज़न

सारा अली खान बी-टाउन की उभरती हुई स्टार हैं। उनकी पहचान अब सिर्फ पटौदी परिवार से होने की बदौलत ही नहीं रह गई है, बल्कि उनकी फिल्मों और एक्टिंग के बल पर भी बन रही है। फैंस सारा के ड्रेसिंग स्टाइल को खासतौर पर पसंद करते हैं। उनकी छरहरी काया पर हर आउटफिट फबता है, मगर पहले ऐसा नहीं था। एक समय था, जब सारा अली खान का वज़न 96 किलो था।

हाल ही में सारा ने एक तस्वीर शेयर करके सभी को चौंका दिया, क्योंकि इसमें उनका वज़न अच्छा-खासा बढ़ा हुआ है। उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि अपना 30 किलो वज़न कैसे कम किया।

हाल ही में सिम्बा एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस तस्वीर में उनकी मां अमृता सिंह भी नज़र आ रही हैं और सारा अली खान का वज़न भी काफी बढ़ा हुआ है। पहली नज़र में तो उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल है। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा, " थ्रोबैक, उस समय पर जब मुझे फेंका भी नहीं जा सकता था... ब्यूटी इन ब्लैक।"

 

सारा अली खान की इस तस्वीर पर काफी कमेंट्स आ रहे हैं। इन सब में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है एक्टर कार्तिक आर्यन का कमेंट। सारा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "ये लड़की तो सारा अली खान की तरह दिख रही है।" वहीं श्रद्धा कपूर सहित सारा के बाकी सेलिब्रिटी फ्रेंड्स उनके वज़न कम करने के सफ़र की सराहना कर रहे हैं।"

 

करण जौहर के शो "कॉफी विद करण" में अपने पिता सैफ अली खान के साथ आईं सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने अपना 30 किलो वज़न घटाया। दरअसल सारा अली खान को पीसीओडी (PCOD) की शिकायत थी, जिससे वे अभी भी गुज़र रही हैं। इस बीमारी की वजह से उनका वजन बढ़ता ही जा रहा था। 

सारा ने बताया, "मैं मां के सामने काफी रोती थी और कहती थी कि मुझे एक्ट्रेस बनना है। तब मां ने मुझे वज़न घटाने की सलाह दी। इसके बाद मैंने 4 महीने तक विदेश में रहकर अपने वज़न पर काम किया। साथ ही अपनी लाइफस्टाइल को सुधारा और अपनी ईटिंग हैबिट को भी कंट्रोल किया। जिम में वर्कआउट करके खूब पसीना भी बहाया और 30 किलो वज़न घटा लिया। इस दौरान मैंने मां से वीडियो चैट तक नहीं की। मुझे याद है, जब वे मुझे एयरपोर्ट लेने आई थीं तो उन्होंने मुझे मेरे सूटकेस से पहचाना था, क्योंकि तब मैं बिल्कुल अलग दिख रही थी।"

 

बात करें सारा अली खान के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म "लव आजकल" के सीक्वल में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वे वरुण धवन के साथ फिल्म "कुली नंबर 1" के रीमेक की शूटिंग भी कर रही हैं।  

ये भी पढ़ें- सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची केन्या, देखें तस्वीरें

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।