सारा अली खान ने खोले अपनी ज़िंदगी के पन्ने, बताया तैमूर से जुड़ा एक राज़

सारा अली खान ने खोले अपनी ज़िंदगी के पन्ने, बताया तैमूर से जुड़ा एक राज़

पटौदी के नवाब और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों बॉलीवुड के चमकते सितारों में से एक हैं। जहां एक तरफ लोग फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म ‘सिम्बा’ (Simmba) ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। सारा अली खान की गिनती स्टार्स में की जाने लगी है और एक्टिंग के साथ ही उनके स्टाइल और व्यवहार की भी काफी चर्चा की जा रही है। हाल ही में सारा अली खान ने इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जो उनकी पर्सनल लाइफ, पास्ट, फ्यूचर और सपनों के बारे में काफी कुछ कहती हैं।


खुश थीं सैफ- अमृता के अलग हो जाने से


सारा अली खान (Sara Ali Khan) की उम्र काफी कम थी, जब उनके पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) ने अलग होने का फैसला किया था। मम्मी- पापा के अलग हो जाने पर आमतौर पर जहां बच्चे टूट जाते हैं, वहीं सारा ने इस स्थिति को बेहद मैच्योरिटी से संभाला। सारा को अपने मम्मी- पापा के डिवोर्स से दुख नहीं हुआ था, बल्कि उन्होंने खुशी से उनके इस फैसले का स्वागत किया था। दरअसल, सारा का मानना था कि एक ही घर में रहकर उनके माता-पिता नाखुश रहें, उससे बेहतर है कि दोनों अलग- अलग घरों में खुश रहें।


sara-ali-khan-on-her-films-dreams-family-1


सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम खान (Ibrahim Khan) की परवरिश उनकी मां अमृता सिंह ने की है।


तैमूर और करीना से खास रिश्ता


सैफ अली खान ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी करने से पहले अमृता और सारा से बात की थी। सारा करीना कपूर को छोटी मां तो नहीं कहती हैं, पर उन्हें अपना दोस्त मानती हैं। करीना भी सारा का ख्याल रखने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया था कि सैफ अपने सबसे छोटे बेटे तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan Pataudi) से बहुत प्यार करते हैं, ऐसे में क्या उन्हें कभी तैमूर से जलन नहीं होती? इस पर सारा ने जवाब दिया कि तैमूर उनके छोटे भाई हैं और उससे जलने की तो कोई बात ही नहीं है।


sara-ali-khan-on-her-films-dreams-family-2


सिर्फ इतना ही नहीं, सारा ने यह भी कहा कि जब तक उनके पिता उनके साथ रहते थे, तब तक उनका खूब ख्याल रखते थे लेकिन अलग होने के बाद भी अपनी ज़िम्मेदारी निभाते रहे।


जल्द पूरा होगा सारा का ख्वाब


सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ चर्चित टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का हिस्सा बनी थीं। वहां उन्होंने अपनी एक ख्वाहिश ज़ाहिर करते हुए बताया था कि वे कभी वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम करना चाहती हैं। खबरों की मानें तो गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नं.1’ (Coolie No.1) के रीमेक पर विचार चल रहा है। जहां, वरुण धवन इस फिल्म में गोविंदा (Govinda) वाली भूमिका निभाएंगे तो वहीं कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंच चुकीं सारा इसमें करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) वाला किरदार निभा सकती हैं। अगर वाकई में ऐसा हो गया तो सारा अली खान के करियर को पंख लग जाएंगे और उनका सपना भी पूरा हो जाएगा।


sara-ali-khan-on-her-films-dreams-family-3


ऑल द बेस्ट सारा!


ये भी पढ़ें -


करीना कपूर को नहीं पसंद कि सारा उन्हें छोटी मां कहें


अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर


सैफ अली खान के बाद आखिर किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर