मालदीव की खूबसूरत वादियों के बीच सारा को मिला जान्हवी का साथ, वर्कआउट करते शेयर किया Video

Sara Ali Khan Janhvi Kapoor workout maldives video

एक तरफ जहां देश में कोरोना महामारी के चलते हाहाकार मचा है वहीं दूसरी तरफ ज्यादातर सेलेब्स खुद सेफ रखने और एंजॉय करने मालदीव पहुंचे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी मालदीव में वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही हैं। लेकिन इस दौरान उनका डेली वर्कआउट रूटीन भी साथ में चल रहा है। 
सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सारा अली खान और जान्हवी कपूर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में, दोनों आकर्षक GYM आउटफिट में हैं। इस वीडियो में और कैप्शन के जरिए वह बता रही हैं कि खुद को फिट रखने के लिए क्या करना चाहिए। इस पोस्ट में ट्रेनर नम्रता पुरोहित को टैग किया गया है। और कहा गया है ज्यादा जानकारी के लिए उनसे संपर्क करें।

इस फिटनेस वीडियो में दोनों साथ में फ्रंट किक विथ स्क्वाट, डंकी किक, डम्बल रोमानियाई डेडलिफ्ट जैसी एक्सरसाइज करती नजर आ रही है। वैसे वर्कआउट करते समय दोनों का डेडीकेशन वाकई  देखने लायक है। वीडियो में वो सिंगर जस्टिन बीबर का सॉग्स भी सुनाई दे रहा है। सारा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक मोटिवेशनल कैप्शन लिखा है। वो कहती है कि इस तरह से काम करने के बाद, आपको सोने जैसी चमक मिल सकती है।

बता दें कि जान्हवी पहले से मालदीव में थी। वहीं, कुछ दिन पहले सारा भी यहां पहुंची हैं। मालदीव में दोनों एक ही होटल में ठहरी हुई है। इसी वजह से यहां दोनों ही एक दूसरे की जिम पार्टनर बनी हैं। शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वर्कआउट करते हुए इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

वैसे सारा अली खान और जान्हवी पहले से अच्छी दोस्त हैं ये तो सभी को पता है। उन्हें अक्सर कई फंक्शंस में एक साथ देखा जाता है। दोनों की वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। वहीं, जान्हवी को पिछली बार फिल्म 'रूही' में देखा गया था। अब वो फिल्म 'गुड लक जेरी' में भी काम कर रही हैं।

वहीं अगर बात करें मालदीव की तो ये सेलेब्स की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। क्योंकि मालदीव में चारों तरफ नजर घुमाने पर पानी ही नजर आता है, इसलिए यहां आप वाटर एडवेंचर का मजा ले सकते हैं। अंडरवाटर फोटोग्राफी के लिए यह दुनिया की बेहतरीन जगहों में से एक है। अब यह बात बहुत कम ही लोगों को पता होगी कि मालदीव की गिनती व्हेल व डॉल्फिन के नजारे लेने के लिए दुनिया की पांच बेस्ट जगहों में होती है।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

Beauty

Glow Skincare Everyday Essentials Kit

INR 3,585 AT MyGlamm