कार्तिक आर्यन संग दिल्ली की सड़कों पर बाइक राइड करती दिखीं सारा, हेल्मेट न पहनने पर हुईं ट्रोल

कार्तिक आर्यन संग दिल्ली की सड़कों पर बाइक राइड करती दिखीं सारा, हेल्मेट न पहनने पर हुईं ट्रोल

जबसे सारा अली खान ने करण जौहर के शो “काॅफी विद करण” में एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई है, तबसे ही दोनों किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सारा के इस बयान के बाद से ही डायरेक्टर्स के बीच दोनों की जोड़ी को साथ लेने की होड़ सी लग गई है। खबरों की मानें तो जल्द ही दोनों इम्तियाज़ अली की फिल्म “लव आज कल 2” में नज़र आने वाले हैं। यहां तक कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसी बीच कार्तिक और सारा दिल्ली की सड़कों पर स्पाॅट किए गए।


बाइक राइड इन्जाॅय करते दिखे कार्तिक- सारा


फिल्म ‘लुका छुप्पी’ के हिट होने के बाद से ही कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियों पर हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दिल्ली सड़कों पर रोमांटिक बाइक राइड करते नज़र आए। दोनों को दिल्ली की लोधी काॅलोनी में घूमते हुए कैप्चर किया गया। इस वीडियो में अपने क्रश कार्तिक आर्यन के पीछे बैठीं सारा अली खान की खुशी देखने लायक थी। आप भी देखिए दोनों का ये क्यूट सा वीडियो…




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by #POPxoDaily (@popxodaily) on




हेल्मेट न पहनने पर ट्रोल हुई सारा


कार्तिक और सारा के कुछ फैंस ने जहां उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने सारा अली अली खान को जमकर ट्रोल कर दिया। दरअसल दिल्ली में बाइक पर बैठने वाली दोनों सवारियों को हेल्मेट पहनना ज़रूरी होता है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के पीछे बैठीं सारा अली खान बिना हेल्मट के ही बाइक राइड इन्जाॅय कर रही थीं। इस बात पर ट्रोलर्स ने सारा को हेल्मेट पहनने की हिदायत देते हुए खूब ट्रोल किया।  


sara ali khan fi


किसिंग सीन भी हुआ था लीक   


ये पहला मौका नहीं है, जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का कोई वीडियो इस तरह से लीक हुआ हो। इससे पहले भी दोनों का किसिंग सीन वीडियो वायरल हो चुका है। ये वीडियो दोनों की आने वाली फिल्म “लव आज कल 2” की शूटिंग के दौरान लिया गया था, जो सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गया।  दरअसल, कार्तिक आर्यन के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें वो सारा अली खान को किस करते दिख रहे हैं। यह किस  कोई आम नहीं है, बल्कि लिप लॉक किस था। बता दें कि फिल्म “लव आज कल 2” साल 2009 में आई फिल्म “लव आज कल” की सीक्वेल है। इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे।



इमेज सोर्सः Instagram 


ये भी पढ़ें- 


सरेआम लिप किस करते हुए नज़र आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान


सारा अली खान ने छोड़ा मां अमृता सिंह का घर, क्या सैफ- करीना के साथ हो रही हैं शिफ्ट?


सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची केन्या, देखें तस्वीरें