रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में रोमैंस करेगी यह स्टार किड

रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में रोमैंस करेगी यह स्टार किड

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। लंबे समय से इस फिल्म में उनकी लीडिंग लेडी के नाम को लेकर चर्चा की जा रही थी। हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस ने ऑफिशियली अपनी लीडिंग लेडी के नाम की घोषणा कर अफवाहों को शांत कर दिया है।


इस स्टार किड का चमका सितारा


कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रणवीर सिंह स्टारर ‘सिम्बा’ में बतौर एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वॉरियर नज़र आ सकती हैं। इस पर किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की थी मगर सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही थी। अब करण जौहर ने अपने बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर से पर्दा उठा दिया है। दरअसल, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ लोकप्रिय स्टार किड सारा अली खान बिग स्क्रीन पर नज़र आएंगी। गौरतलब है कि सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं पर किन्हीं कारणों से वह फिल्म कुछ लेट हो गई है।





रीमेक है ‘सिम्बा’


सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘सिम्बा’ साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘टेम्पर’ का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। रणवीर सिंह इस फिल्म में काम करने को लेकर खासे उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, ‘फिल्म ‘सिम्बा’ में मैं एक पुलिस अधिकारी संग्राम भाले राव उर्फ सिंबा का किरदार निभाऊंगा। मैं पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।’ सिम्बा का निर्माण कई प्रोडक्शन हाउस के सहयोग से किया जा रहा है, जिनमें करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस, रोहित शेट्टी का आर एस पिक्चर्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट शामिल हैं।





रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। बॉलीवुड फैन्स के लिए एनर्जेटिक रणवीर सिंह और मच टॉक्ड अबाउट स्टार किड सारा अली खान की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना काफी रोचक होगा।


ये भी पढ़ें -


फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी यह लोकप्रिय स्टार किड


जाह्नवी कपूर ने माधुरी दीक्षित को कहा धन्यवाद!


रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में इस लुक में नज़र आएंगे रणवीर सिंह