'पगलैट' फेम सान्या मल्होत्रा को है दूल्हे की तलाश, कहा- अगर वो आप हैं तो कॉल कीजिए

sanya malhotra is looking for groom, सान्या मल्होत्रा को है दूल्हे की तलाश

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) कम समय में ही बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। उन्होंने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में मुख्य किरदार न होते हुए भी उनकी एक्टिंग का काफी सराहा गया। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। भले ही अब तक वो केवल 4-5 फिल्मों में नजर आई हों लेकिन हर फिल्म के साथ उनकी एक्टिंग और भी ज्यादा निखरती गई है। हाल ही आई उनकी फिल्म 'पगलैट' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। यहां तक कि खुद की तारीफ करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर फिल्म में सान्या मल्होत्रा की एक्टिंग की तारीफ की। अब पर्सनल लाइफ में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अपने लिए एक दूल्हे की तलाश कर रही हैं, जिसका ऐलान उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया। 

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) प्रोफेशनल लाइफ की तरह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी क्लियर हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शादी को लेकर अपने विचार खुलकर जाहिर किये। इस इंटरव्यू में जब शादी को लेकर उनके विचार पूछे गए तो उन्होंने कहा, "यह बहुत निजी सवाल है। ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता। मैं सिंगल हूं और मैं तैयार हूं। मैं अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं, कि मुझे क्या करना चाहिए और वो मुझसे कहते हैं कि तुम्हें बस खुलकर सामने आना है। मुझे उनकी ये बात एकदम समझ में नहीं आती। मुझे इससे करना क्या है? मैंने कोई नियम तय नहीं कर रखे हैं कि मेरे लाइफ पार्टनर को कैसा होना चाहिए। कोई भी मिल जाए, चलेगा।"

वैसे यह बात उन्होंने मजाक में कही थी। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "मजाक अपनी जगह है लेकिन उसे एक अच्छा इंसान होना चाहिए मानसिक तौर पर, और आध्यात्मित रूप से जागा हुआ, और मुझे बहुत खुशी होगी यदि हमारी सोच मेल खाती हो। पाठकों के लिए मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप यदि ऐसे हैं तो मुझे कॉल कीजिए।"

आपको बता दें कि फिल्म 'पगलैट' में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने एक युवा विधवा का किरदार निभाया था, जो अपने सपनों को जीने के लिए अकेले सफर पर निकल पड़ती है। एक्टिंग के अलावा सान्या मल्होत्रा को डांस करना भी बेहद पसंद है। इंस्टाग्राम पर वे अपने काफी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।  
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm