61 की उम्र में संजय दत्त को हुआ फेफड़े का कैंसर, ट्वीट कर कहा - जल्दी वापस आऊंगा

61 की उम्र में संजय दत्त को हुआ फेफड़े का कैंसर, ट्वीट कर कहा - जल्दी वापस आऊंगा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को फेफड़े में कैंसर (Lung Cancer) है और वो इसकी चौथी स्टेज पर है। ये खबर जानकर जितने हैरान उनके फैन्स हैं उतने ही खुद संजय दत्त भी। वो खुद इस खतरनाक बीमारी से अबतक अंजान थे। वहीं ये खबर सामने आते ही उनकी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर रिलीज की डेट को भी टाल दिया गया है। बता दें, आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है।
दरअसल, संजय दत्त को पिछले काफी दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, इसी के चलते उन्होंने अपना चेकअप करवाया और साथ कोरोना का टेस्ट भी हुआ। हालांकि कोरोना की रिपोर्ट तो निगेटिव आई लेकिन जो दूसरी रिपोर्ट सामने आई उसने सभी के होश उड़ा कर रख दिए। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद 10 अगस्त को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आवश्यक उपचार के बाद, संजय दत्त को अस्पताल से रिहा कर दिया गया। संजय दत्त की बीमारी की खबर मिलने पर तमाम सेलिब्रिटीज सहित फैन्स ने भी संजू बाबा की सलामती की दुआ की है।

संजय दत्त की इस बीमारी के बारे में सबसे पहले फेमस फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ''संजय दत्त को फेफड़ों में कैंसर का पता चला है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।"

इसके बाद खुद संजय दत्त ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, "दोस्तों, मैं इस समय कुछ मेडिकल उपचार के लिए अपने नियमित काम से थोड़ा ब्रेक ले रहा हूं। परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। इसलिए विरोधाभासी चर्चाओं की चिंता मत करो, मैं जल्द वापस आऊंगा।'' सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त आगे के इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं।

आपको बता दें कि संजय दत्त की मां एक्ट्रेस नरगिस दत्त की मौत भी कैंसर से ही हुई थी। इतना ही नहीं संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसके कारण वो संजू बाबा को अकेला छोड़कर इस दुनिया से चली गई थी। मां और पहली पत्नी की अचानक हुई मौत से दुखी संजय दत्त को पहले से ही ट्रेजडी ब्वॉय कहा जाता रहा है। संजय दत्त पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूटा है, ईश्वर उन्होंने सलामत रखे सभी यही दुआ कर रहे हैं।