सानिया मिर्ज़ा के बच्चे की परवरिश पर वीना मलिक ने उठाया सवाल, मिला यह करारा जवाब

सानिया मिर्ज़ा के बच्चे की परवरिश पर वीना मलिक ने उठाया सवाल, मिला यह करारा जवाब

16 जून को मैनचेस्टर में हुए भारत- पाकिस्तान मैच में भारत की जीत के बाद पाकिस्तानियों में बेहद रोष है। यहां तक कि मैच हारने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की फिटनेस पर भी सवाल उठने लगे। इसी बीच पाक क्रिकेटर्स के साथ सानिया मिर्ज़ा के एक वीडियो ने पाकिस्तानी जनता के गुस्से को और बढ़ा दिया। इस वीडियो के वायरल होते ही पाकिस्तान की आम जनता के साथ सेलेब्रिटीज़ का गुस्सा भी फूट पड़ा। ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक, जिनके ट्वीट पर भड़कीं सानिया मिर्ज़ा ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

वायरल वीडियो से नाराज़ हुईं सानिया मिर्ज़ा

दरअसल पाक क्रिकेट टीम और सानिया मिर्ज़ा का एक वीडियो पाकिस्तानी न्यूज चैनल में यह कहते हुए दिखाया गया कि मैच हारने के बाद शोएब मालिक दोस्तों के साथ आउटिंग पर निकले हैं। इस वीडियो में शोएब मालिक के साथ सानिया मिर्ज़ा और उनका बेटा भी नज़र आ रहे हैं। वीडियो के बाहर आने पर सानिया मिर्ज़ा ने ट्वीट कर उस पाकिस्तानी न्यूज चैनल को जमकर फटकार लगाई। सानिया ने लिखा, "यह वीडियो बिना उनकी इजाजत के बनाया गया है। उस वक्त उनके साथ बच्चा भी था, यह आउटिंग नहीं बल्कि डिनर है, क्या अब मैच हारने के बाद खाना खाने की भी इजाजत नहीं है।"

वीना मलिक ने निकाला गुस्सा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का विवादों से पुराना नाता है। मगर इस बार वे सोच- समझकर विवाद में कूद पड़ी हैं। वायरल वीडियो को देखकर वीना मलिक ने सानिया मिर्ज़ा की काफी आलोचना की और ट्वीट किया, "सानिया, मैं तुम्हारे बच्चे को लेकर चिंतित हूं। तुम लोग उसे शीशा पैलेस ले गए। क्या यह उसकी सेहत के लिए खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे याद है, आर्चीज़ सिर्फ जंक फूड के लिए ही जाना जाता है और वहां जाना एथलीट या लड़कों के लिए सही नहीं है। यह आपको अच्छी तरह पता होना चाहिए क्योंकि आप एक मां भी हैं और एक एथलीट भी।"

वीना मलिक के ट्वीट पर भड़कीं सानिया

पाक न्यूज़ चैनल को फटकार लगाने के बाद वीना मालिक का ट्वीट देखकर जैसे सानिया मिर्ज़ा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। यहां वीना मलिक ने उनकी परवरिश पर भी सवाल उठाया था। वीना मलिक को करारा जवाब देते हुए सानिया ने ट्वीट किया, " वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। इसके लिए न तो आपको चिंता करने की जरूरत है और न ही बाकी दुनिया को। मुझे लगता है कि मैं अन्य लोगों के मुकाबले अपने बेटे का ध्यान अच्छी तरह रखती हूं। दूसरी बात यह कि मैं पाक क्रिकेट टीम की न तो डायटीशियन हूं और न ही उनकी मां या प्रिंसिपल या फिर टीचर, जो मैं इस बात का ध्यान रखूं कि वे कब सोते हैं, उठते हैं और खाते हैं। आपकी फिक्र के लिए शुक्रिया। यह बहुत मायने रखती है।"

बता दें, भारत- पाकिस्तान मुकाबले से एक दिन पहले शोएब मलिक रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे थे। शोएब भारत के खिलाफ मैच में जीरो पर ही आउट हो गए थे। इसी के बाद से उनकी आलोचना होनी शुरू हो गई थी। यहां तक कि कुछ लोगों ने तो उनसे संन्यास लेने तक की अपील कर डाली थी। खैर, अब देखना यह होगा कि सानिया के इस जवाब के बाद वीना मालिक का क्या ट्वीट आता है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-