सानिया मिर्जा के घर आया नन्हा मेहमान, फरहा खान बोलीं- मैं खाला बन गई...

सानिया मिर्जा के घर आया नन्हा मेहमान, फरहा खान बोलीं- मैं खाला बन गई...

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक के घर नन्हा मेहमान आया है। सानिया मिर्जा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। अपने पिता बनने की खुशखबरी शोएब मालिक ने ट्विटर पर शेयर की।  गौरतलब है कि लम्बे समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सानिया मिर्जा और शोएब मालिक को बेटा हुआ है, मगर दोनों ने ही इस बात को सिरे से नकार दिया था और ट्वीट कर कहा था कि जब बच्चा जन्म लेगा तब हम खुद इसकी जानकारी देंगे। मगर अब ये बात कन्फर्म हो चुकी है और पापा शोएब ने इस बात की जानकारी खुद ट्विटर पर दी। इस खबर के साथ ही कपल को लगातार बधाई सन्देश मिल रहे हैं।


मां बनने वाली हैं सानिया मिर्जा, अनोखे अंदाज में शेयर की ये गुड न्यूज   


बेहद उत्साहित हैं शोएब


ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए शोएब मालिक काफी उत्साहित थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, मैं ये अनाउंस करते हुए काफी उत्साहित हूं कि हमें लड़का हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया मिर्जा) बिलकुल ठीक और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है। हम आप सभी के शुक्रगुज़ार हैं।" शोएब ने इसके साथ ही #BabyMirzaMalik का हैशटैग भी लिखा है।


Untitled


अपनी गोद भराई में परी बनकर उतरीं नेहा धूपिया, शामिल हुए बॉलीवुड के सितारे, देखें सभी तस्वीरें


फरहा खान बोलीं- मैं खाला बन गई...


शोएब से भी पहले सानिया मिर्जा के मां बनने की खबर डायरेक्टर- प्रोड्यूसर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। बता दें कि कि फराह खान और सानिया मिर्जा एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं, इसीलिए जैसे ही ये खबर फराह खान को मिली उन्होंने तुरंत एक प्यारा सा कार्टून शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, "आखिरकार, लम्बे समय के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिली। सानिया और शोएब को ढेरों शुभकामनाएं और हां बच्चे की दादी और नानी को भी मुबारक हो।" इसी के साथ फरहा खान ने अपनी और सानिया मिर्जा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "मेरी डियरेस्ट और बेस्ट फ्रेंड मां बन गई है। मैं बहुत खुश हूं और जल्द ही नन्हें राजकुमार से मिलने आउंगी।"


Farah Khan


Farah-Sania


हर नई मां को जाननी चाहिए यह 4 कंफर्टेबल ब्रेस्टफीडिंग पोजीशन


कुछ दिनों पहले हुई थी बेबी शॉवर पार्टी


बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सानिया मिर्जा की बेबी शॉवर पार्टी हुई थी जिसमें सानिया मिर्जा सहित सभी मेहमान एनिमल लुक में नजर आये थे। खुद सानिया मिर्जा ने अपने बेबी शॉवर के मस्तीभरे वीडियोज़ और फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे। हालांकि  शॉवर पार्टी में शोएब मालिक मौजूद नहीं थे मगर सानिया मिर्जा उन्हें वहां काफी मिस कर रही थीं। ये बात उन्होंने केक कटिंग का वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखी थी।


Sania Baby Shower


मां बनने से पहले हुई बेबी शॉवर पार्टी में देखें सानिया मिर्जा का क्यूट लुक और मस्तीभरे वीडियो


इमेज सोर्सः Instagram