रोंगटे खड़े कर देगी कोरोनावायरस पर बनी फिल्म ‘वास्तव 2’, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

रोंगटे खड़े कर देगी कोरोनावायरस पर बनी फिल्म ‘वास्तव 2’, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना का कहर अब पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत में भी कोरोनावायरस (coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। जहां पूरा देश लॉकडाउन में है और फिल्मों व टीवी सीरियल्स की शूटिंग को भी रोक दिया गया है, वहीं कोरोनावायरस पर बन रही एक फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। 

वास्तव में है कोरोना

कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया पर अपना कहर बरपा दिया है। भारत में भी कुल मामलों की संख्या 6000 से ऊपर पहुंच चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्ममेकर्स कोरोनावायरस का मसाला अपनी फिल्मों में भुनाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। लॉकडाउन होने से पहले खबरें आम थीं कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने कोरोनावायरस पर फिल्में बनाने के लिए अपने टाइटल सुरक्षित करवा लिए हैं और लॉकडाउन के खत्म होते ही वे इन फिल्मों पर काम भी शुरू कर देंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म ‘वास्तव 2’ का एक वीडियो वायरल हुआ है, जो कोरोनावायरस पर आधारित है।

दर्दनाक है वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो कोरोनावायरस पर बन रही शॉर्ट फिल्म ‘वास्तव 2’ (Vaastav 2) से लिया गया है। इस वक्त हम सभी के लिए इस वीडियो को देखना बेहद ज़रूरी है। इसमें साफ तौर पर बताया गया है कि फिलहाल कोरोनावायरस से डरना इतना ज़रूरी क्यों है।

ऐसे गंभीर और डरावने माहौल के बीच यह जानना बेहद ज़रूरी है कि हमारी ज़रा सी लापरवाही भी हमें किस हद तक नुकसान पहुंचा सकती है। इस दर्दनाक वीडियो को अभी तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

दबंग की फीमेल लीड ने फूंकी जान

शॉर्ट फिल्म ‘वास्तव 2’ में सलमान खान की बेहद चर्चित फिल्म ‘दबंग 3’ की एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) मुख्य भूमिका में हैं।

उनके साथ ही उनके पिता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने भी ‘वास्तव 2’ में अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में किसी डायलॉग का इस्तेमाल नहीं किया गया है और पूरी फिल्म सिर्फ भावों पर आधारित है। इस फिल्म को महेश मांजरेकर के घर पर ही शूट किया गया है।

सई मांजरेकर ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ ही इसकी एडिटिंग पर भी काम किया है, जबकि कहानी और डायरेक्शन का जिम्मा महेश मांजरेकर के कंधों पर था।

POPxo के साथ घर बैठे सीखें नई स्किल्स। तो तैयार हो जाइए ऐप के #POPxoLive पर हमारे टैलेंटेड होस्ट को जॉइन करने के लिए। डाउनलोड करें POPxo ऐप और पढ़िए स्टोरी, देखिए वीडियो और सीखिए कुछ नया...