‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा के साथ अर्पिता खान भी आएंगी नज़र! | POPxo Hindi | POPxo
Home
सलमान खान की ‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा के साथ अर्पिता खान भी आई थीं नज़र!

सलमान खान की ‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा के साथ अर्पिता खान भी आई थीं नज़र!

बॉलीवुड के ‘भाई’ सलमान खान अब तक कई एक्टर्स व एक्ट्रेसेस को लॉन्च कर चुके हैं। इस बार वे अपने जीजाजी यानी कि आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे हैं। अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म से वे अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं।


लवरात्रि बनी ‘लवयात्री’


सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘लवरात्रि’ काफी समय से चर्चा में है। दरअसल इस फिल्म से खान परिवार के दामाद आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद भी चल रहा था, जिसकी वजह से भी यह फिल्म सुर्खियों में थी। सलमान खान नहीं चाहते थे कि आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म में किसी भी तरह की परेशानी आए इसलिए उन्होंने इस फिल्म का टाइटल ‘लवरात्रि’ से बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया है। दरअसल, टाइटल ‘लवरात्रि’ को नवरात्रि से जोड़कर देखा जा रहा था, जिस पर काफी लोगों को आपत्ति थी। इसका टाइटल बदल देने से फिल्म को लेकर हो रहा विरोध खत्म हो जाएगा।


Loveyatri


अर्पिता का भी स्क्रीन डेब्यू!


क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म ‘लवयात्री’ से सिर्फ आयुष शर्मा या वरीना हुसैन ही डेब्यू नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह अर्पिता खान की भी डेब्यू फिल्म है?! हमारा अनुमान है कि फिल्म से जुड़े इस अपडेट से आप चौंक गए होंगे। अगर आप सोच रहे हैं कि ‘लवयात्री’ में आप अर्पिता खान को भी बड़े पर्दे पर देखेंगे तो हम आपके शक को दूर कर देते हैं। दरअसल, फिल्म के एक्टर और अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने अपनी बांह पर अर्पिता के नाम का टैटू बनवाया हुआ है।


Ayush Sharma


इस फिल्म के किसी भी पार्ट में उन्होंने उस टैटू को छुपाने की कोई कोशिश नहीं की है। ‘लवयात्री’ में अर्पिता खुद तो नहीं पर उनके नाम का टैटू ज़रूर नज़र आएगा।


Ayush Sharma tattoo


लवयात्री में त्योहार की झलक


सलमान खान अपने परिवार के बहुत करीब हैं और हमेशा आगे बढ़- चढ़कर अपने परिजनों के लिए कुछ- न- कुछ करते रहते हैं। ‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा के साथ ही सलमान खान के दोनों भाई, अरबाज खान और सोहेल खान भी नज़र आएंगे। इस फिल्म की कहानी नवरात्रि के त्योहार के इर्द- गिर्द रची गई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में रोमांस के साथ ही त्योहार की चकाचौंध और खूब सारा धमाल भी होगा। वरीना हुसैन और आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ का डायरेक्शन एक नए डायरेक्टर अभिराज मीनावाला ने किया है। आयुष शर्मा के साथ ही पूरा खान परिवार भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on




यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


ये भी पढ़ें : 


सलमान खान की ‘लवरात्रि’ में नज़र आएगा यह क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट


रेस 3 रिव्यू : सलमान खान के फैन्स के लिए ईद का तोहफा!


सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा के साथ मस्ती कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा


सलमान खान की फिल्म ठुकराने के बाद अब कबड्डी खेलते नज़र आएगी यह एक्ट्रेस

प्रकाशित - सितम्बर 20, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड