कोरोना वायरस के कहर के बीच सलमान खान के भतीजे की हुई मौत, परिवार में शोक की लहर

कोरोना वायरस के कहर के बीच सलमान खान के भतीजे की हुई मौत, परिवार में शोक की लहर

भारत सहित लगभग पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस अपना कहर बरपा आ रहा है। भारत इस समय 14 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन की स्थिति में है। ऐसे में लोगों का अपने घर से बाहर निकलना बहुत ही मुश्किल है। इस बीच बॉलीवुड जगत से एक बुरी खबर आई है। बॉलीवड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 
30 मार्च की देर रात सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) का मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया है। उनके भतीजे  38 साल की बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गये। सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्लाह खान के चाचा लगते हैं। हालांकि उनके मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक दिल से संबंधित बीमारी के चलते हुई अब्दुल्लाह खान की मौत हुई है। वहीं ये खबर भी सामने आ रही है कि कोरोना वायरस की कारण उनके फेफड़ों में संक्रमण हो गया था। लेकिन अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई कि उनकी मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है या नहीं। उनके पिता मतीन खान का कहना है कि ये सब फालतू की अटकले लगाई जा रही हैं। 24 घंटे में अस्पताल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही इस बात का खुलासा हो जाएगा कि वो अब्दुल्लाह की मौत किस वजह से हुई।

अपने भतीजे की मौत की खबर आने के बाद सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदना प्रकट करते हुए लिखा - "Will always love you..." यानी "मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता रहूंगा।"  दरअसल, सलमान खान के साथ उनका रिश्ता बेहद खास था। उन्हें सलमान के सबसे करीबी लोगों में माना जाता था। 

सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि जरीन खान, एजाज खान, डेजी शाह और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी अब्दुल्लाह खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अब्दुल्लाह के करीबियों का कहना है कि वो बहुत ही नेक दिल इंसान थे। उनकी मौत इस तरह इतनी जल्दी हो जाएगी लोगों का इस पर यकीन करना बेहद मुश्किल था।

बता दें, अब्दुल्लाह खान एक मशहूर बॉडी बिल्डर थे। सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग साथ में की थी।  वो 10 साल पहले ही इंदौर से मुंबई में शिफ्ट हुए थे। वो अपने चाचा सलमान खान के साथ 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' से भी जुड़ गये थे। अब्दुल्लाह  इस फाउंडेशन के तहत काम करनेवाले ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' को संभाल रहे थे। यहीं नहीं वो फिटनेस प्रोडक्ट्स बेचने के लिए खुद भी मॉडलिंग करते थे।