Bharat Teaser : देशभक्ति में रची- बसी है फिल्म, भारत से जीतेंगे सलमान सबका दिल

Bharat Teaser : देशभक्ति में रची- बसी है फिल्म, भारत से जीतेंगे सलमान सबका दिल

सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का टीजर रिपब्लिक डे के खास मौके पर रिलीज़ करना चाहते थे मगर उसे एक दिन पहले ही जारी कर उन्होंने अपने फैंस को शानदार तोहफा दे दिया है। ‘भारत’ का टीजर रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर छा गया है और हर सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा हो रही है।


छा गया सलमान का अंदाज़


सलमान खान की फैन फॉलोइंग देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनकी फिल्म से जुड़ी हर खबर पाने के लिए लोग कितने बेताब रहते हैं। फिल्म ‘भारत’ का टीजर  (teaser) रिलीज़ होते ही लोगों ने उसके डायलॉग और सलमान खान के लुक पर चर्चा करनी शुरू कर दी है। हालांकि, इस टीजर में सिर्फ सलमान खान ही नज़र आ रहे हैं और बाकी के किसी भी किरदार की झलक तक नज़र नहीं आ रही है। 1 मिनट 26 सेकंड के इस टीजर में एक धमाकेदार डायलॉग से सलमान खान ने खुद को इंट्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम भारत है और वे कोई सरनेम नहीं लगाते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने फिल्म के एक डायलॉग में किया है।


salman-khan-film-bharat-teaser-2


दिखेंगे सलमान के जुदा अंदाज़


‘भारत’ में सलमान खान 18 साल के लड़के से लेकर 70 साल के बुज़ुर्ग तक का किरदार निभा रहे हैं। टीजर में वे कभी नौसेना कर्मी के तौर पर दिखाई दे रहे हैं तो कभी कोयले की खान में काम करते हुए नज़र आ रहे हैं। ‘भारत’ के टीजर की शुरुआत भारत विभाजन के सीन के साथ होती है। इसमें एक बच्चा नज़र आता है और बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज़ सुनाई देती है, ‘अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है? जाति क्या है? धर्म क्या है और मैं उनसे मुस्कुरा कर कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाऊजी ने मेरा नाम भारत रखा। इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाकर न तो अपना और न ही अपने देश का मान कम कर सकता हूं।’

Subscribe to POPxoTV

टीजर से कैटरीना कैफ नदारद


फिल्म ‘भारत’ के टीजर में सलमान खान के अलावा कोई और नज़र नहीं आ रहा है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरी टीम का फैसला था कि इस टीजर में सिर्फ सलमान खान के किरदार को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। अभी तक जारी हुए फिल्म के पोस्टर्स से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ‘भारत’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक देसी लड़की के किरदार में नज़र आएंगी।


salman-khan-film-bharat-teaser-1


हालांकि, कहा जा रहा है कि अगर टीजर में कैटरीना का लुक दिखा देते तो ऑडियंस फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगा लेती। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ ही दिशा पाटनीतब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे। वहीं, वरुण धवन ‘भारत’ में कैमियो रोल करेंगे।


यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।


ये भी पढ़ें :


क्या निक जोनस के लिए भारत से दूर हुई थीं प्रियंका चोपड़ा?


सलमान खान की शादी के बारे में हुआ बड़ा खुलासा


दस का दम के सेट पर सलमान खान की एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी इच्छा


दस का दम में दिखी सलमान और शिल्पा की दोस्ती की झलक


रेस 3 - सलमान खान के फैन्स के लिए ईद का तोहफा है यह फिल्म