सलमान खान ने डॉक्टरों और नर्सों पर पथराव करने वालों को लगाई फटकार, गुस्से में कही ये बात

सलमान खान ने डॉक्टरों और नर्सों पर पथराव करने वालों को लगाई फटकार, गुस्से में कही ये बात

देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन-पर-दिन बढ़ती जा रही है। इस बीमारी से मरने वालों की तादात में भी कोई कमी आती नज़र नहीं आ रही। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 मई कर दी है। इस बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी सोशल मीडिया के ज़रिए समय-समय पर लोगों को जागरूक करते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डॉक्टरों, नर्सों व पुलिस पर पथराव करने वालों को पर जमकर फटकार लगा रहे हैं।

कोरोनावायरस के कहर के बीच डॉक्टर, नर्स व पुलिस वाले दिन-रात अपनी जान जोखिम में डालकर ज़िंदगी की जंग लड़ रहे हैं। ऐसे में उनपर हमला होने या फिर पथराव जैसी खबरें हर किसी को विचलित कर देती हैं। फिर चाहे वो आम जनता हो या फिर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़। अपने वीडियो में सलमान खान भी ऐसे लोगों पर जमकर गुस्सा निकल रहे हैं और उनसे इस मुसीबत की घड़ी में साथ देने की अपील कर रहे हैं।
Instagram

हाल ही में सलामन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान ने कहा, "कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। डॉक्टरों, नर्सों व पुलिस वालों पर पथराव रहे हैं। उनके दिमाग में चल रहा है कि कोरोना हमें नहीं होगा। वो हिंदुस्तान के कई लोगों को अपने साथ लेकर चल बसेंगे। चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैलती जा रही है। अगर उनके एक्शन ऐसे नहीं होते तो हम कब का कोरोनावायरस से छुटकारा पा चुके होते, वापस अपने-अपने काम पर लग चुके होते।"
 

इसी वीडियो में सलमान ने आगे कहा, "अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो। बचपन में यही पढ़ा था और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं। अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जानना है तो निकलो घर से बाहर। अगर आपने सही से लॉकडाउन का पालन किया होता तो अभी तक सबकुछ ठीक हो गया होता। पुलिस किसी को नहीं मार रही होती। सलमान ने कहा कि पुलिसवाले, बैंककर्मी और डॉक्टर्स हमारे लिए 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। दुआ करो वो नौबत न आए, जहां आपको समझने के लिए मिलिट्री बुलाई जाए।"