इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से शुरू हो रहा है बिग बॉस सीज़न 13, सामने आया शो का प्रोमो वीडियो

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से शुरू हो रहा है बिग बॉस सीज़न 13, सामने आया शो का प्रोमो वीडियो

रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस के इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं, क्योंकि बिग बॉस सीज़न 13 अब जल्द ही आपके सामने पेश होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिग बॉस शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान शेफ के गेटअप में नजर आ रहे हैं, जिसके वीडियो में उन्हें खिचड़ी और रायता बनाते दिखाया जा रहा है।
सलमान इस वीडियो के ज़रिये दर्शकों से ये कह रहे हैं, 'सब करना पड़ेगा दन दना दन.. क्योंकि चार हफ्तों में आएगी फिनाले की बारी.. लेकिन सीज़न का स्वाद जनहित में फिर भी रहेगा जारी.. हम पका रहे हैं खिचड़ी लेकिन सितारे फैलाएंगे रायता..' इस प्रोमो से ये साफ है कि सलमान खान इस बार कंटेस्टेंट से कुछ मजेदार और अलग करवाने वाले हैं।
इस प्रोमो के साथ ही शो के टेलीकास्ट होने की तारीख भी सामने आ चुकी है। वीडियो की कैप्शन में लिखा है, 'Bigg Boss 13 आ गया है परोसने मैड मनोरंजन, देखना न भूलें #FirstDayFirstShow 29 सितंबर को रात 9 बजे... और सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे' से -
 

मिली जानकारी के अनुसार, इस बार के सीज़न में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स की ही एंट्री होगी। इसके अलावा एक नई खबर ये भी है कि इस सीज़न में बिग बॉस की आवाज़ को एक महिला की आवाज़ के तौर पर पेश किया जाएगा। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब दर्शकों को फीमेल बिग बॉस की आवाज़ सुनने को मिलेगी। हालांकि इसकी कोई अधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। सिर्फ यही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार दर्शकों को 'बिग बॉस' में हॉरर थीम देखने को मिल सकती है। 

 

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार बिग बॉस सीज़न 13 में शो में आने वाले कंटेन्टेन्ट्स में विजेंदर सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, दयानन्द शेट्टी, सिद्धार्थ शुक्ल, मेघना मलिक और आरती सिंह शामिल हो सकते हैं।

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।