#MeToo अभियान : अब सलमान खान भी भाइयों समेत घेरे में, लगा रेप का आरोप

#MeToo अभियान : अब सलमान खान भी भाइयों समेत घेरे में, लगा रेप का आरोप

पिछले काफी दिनों से तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर यौन शोषण के लगाए गए आरोपों के बाद से ऐसा लग रहा है कि सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ही नहीं, बल्कि आम जनता में भी इस अभियान के माध्यम से अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं के बारे में खुलकर बताने की जैसे होड़ सी लग गई है। इसके साथ ही ऐसा भी लग रहा है कि यह अभियान लड़कियों में अपनी पब्लिसिटी करने का माध्यम भी बन रहा है। वैसे भी अब तक बॉलीवुड के कई जानेमाने नाम मीटू की चपेट में आ चुके हैं और अब इसकी चपेट में बॉलीवुड के चहेते एक्टर सलमान खान भी आ गए हैं। 


जी हां, एक चौंका देने वाली घटना के रूप में एक मॉडल और बिग बॉस कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनके भाइयों पर बलात्कार का आरोप लगाया है।


इसे भी पढ़ें - #MeToo India : मिस यूनिवर्स ने कहा ‘मीटू’, राधिका आप्टे को मिला था मसाज का ऑफर


सलमान खान और उनके भाइयों पर रेप का आरोप


Salman Khan on Metoo 1


पूर्व मॉडल, वीजे और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके भाइयों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उस समय उनका रेप किया था जब वह सुल्तान फिल्म की शूटिंग के वक्त बेहोश थीं। पूजा मिश्रा ने अपनी मीटू स्टोरी में कहा है कि सलमान खान, अरबाज़ खान और सुहैल खान ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार उनके साथ बलात्कार किया। देखें वीडियो - 




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by pooja misra (@poojamisraproduction) on




इसे भी पढ़ें - #MeToo अभियान की आंधी, किसने लगाया यौन शोषण का आरोप और किसने मांगी माफी...


सिर्फ सलमान खान ही नहीं


सिर्फ सलमान खान और उनके भाई ही नहीं, बल्कि अपने एक वीडियो में पूजा मिश्रा ने दावा किया है कि वेटेरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने उनपर काला जादू भी करवाया था। उन्होंने दावा किया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका फोन और लैपटॉप हैक करवा लिया था, ताकि उनके क्रिएटिव आइडियाज़ को चोरी करके सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा खान के करियर के लिए उनका इस्तेमाल किया जा सके। इस दावे के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके ऊपर काला जादू करवा दिया था जिसकी वजह से तब से कुछ भूत उन्हें परेशान कर रहे हैं।


Shatrughan-Sinha


इसे भी पढ़ें - #MeToo : इस एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर लगाया यौन शोषण का आरोप


मात्र पब्लिसिटी स्टंट


एक्ट्रेस और मॉडल पूजा मिश्रा ने खुलकर कहा कि सलमान खान और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे एक्टर्स ने उनका यौन शोषण किया है। हालांकि पूजा मिश्रा के इस दावे के बारे में न तो सलमान खान और न ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कोई जवाब दिया है। इसलिए इस दावे में कोई सच्चाई न होकर मीटू अभियान के चलते इसे सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट माना जा रहा है।


इन्हें भी देखें -


#MeToo India: इन 7 लेडीज़ ने खोली आलोक नाथ की गंदी हरकतों की पोल, बताई सारी बात


#MeToo : यौन शोषण के मामले में फंसे बॉलीवुड के कई जाने- माने सेलिब्रिटी