सलमान खान की यह एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती, ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में हुई थी मशहूर

सलमान खान की यह एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती, ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में हुई थी मशहूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान के साथ फिल्म "लकी- नो टाइम फॉर लव" से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली स्नेहा उलाल काफी समय से फिल्मों से गायब हैं। बड़े पर्दे पर 18 से भी ज्यादा फिल्मों में नज़र आ चुकीं स्नेहा उलाल आखिरी बार 2015 में फिल्म "बेज़ुबान इश्क़" में नज़र आई थीं। इसके बाद से ही वे फिल्म इंडस्ट्री से लगभग नदारद हैं। मगर अब एक बार फिर सलमान खान की यह एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। इसके पीछे वजह है, स्नेहा उलाल का अस्पताल में भर्ती होना।


बुरी तरह बीमार हैं स्नेहा उलाल


सलमान खान की 'लकी' यानि स्नेहा उलाल इन दिनों बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए दी। इस फोटो में स्नेहा अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नज़र आ रही हैं। साथ ही उनके दाएं हाथ में ड्रिप भी चढ़ी हुई है।


Sneha Ulal Admitted in hospital 1


इस फोटो को शेयर करते हुए स्नेहा ने लिखा, "जिंदगी में पहली बार अस्पताल में भर्ती हुई हूं। मुझे बहुत तेज बुखार था, जो उतर ही नहीं रहा था। बुरी तरह बीमार रहने के बाद अब मैं कुछ बेहतर महसूस कर रही हूं। मुझे जितना संभव हो सके, उतना आराम करने की सलाह दी गई है।"


Sneha Ulal Admitted in hospital 2


नेटफ्लिक्स देख कर दूर कर रहीं बोरियत


स्नेहा ने आगे लिखा, "यहां बहुत ज्यादा बोरियत हो रही थी। इसे दूर करने के लिए मेरे पास नेटफ्लिक्स और बहुत ही ज्यादा ख्याल रखने वाले प्यारे लोग हैं। काम पर लौटने का इंतज़ार नहीं कर सकती। दुआ करती हूं कि आप सभी स्वस्थ रहें।" बता दें कि स्नेहा उलाल हिंदी के अलावा कई तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।


Sneha Ulal Admitted in hospital 4


ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में हुईं थी मशहूर


स्नेहा उलाल जब फिल्म इंडस्ट्री में आई थीं, तो सभी ने उन्हें ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में मशहूर कर दिया था। स्नेहा को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान थे। जिस समय सलमान और स्नेहा की फिल्म "लकी- नो टाइम फॉर लव" रिलीज़ हुई थी, उसके कुछ समय पहले ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हुआ था। स्नेहा को देखकर सभी ने यही कहा था कि सलमान उन्हें ऐश्वर्या राय की याद में लेकर आए हैं।


Sneha Ulal Admitted in hospital 3


बता दें कि सलमान खान ने स्नेहा को अर्पिता खान के कॉलेज में देखा था, जिसके बाद उन्होंने स्नेहा उलाल को फिल्म में लेने का मन बना लिया था।


बीमारी की वजह से हुईं फिल्मों से दूर


सलमान और स्नेहा उलाल की फिल्म "लकी- नो टाइम फॉर लव" बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। इसके बाद स्नेहा ने "आर्यन" और "जाने भी दो यारो" के ज़रिए बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माई। मगर स्नेहा की कोई भी बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, जिसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया। मगर यहां भी उनकी आखिरी फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई थी।


Sneha Ulal Admitted in hospital


ऐसा माना जाता है कि फिल्मों की असफलता की वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया, जबकि सच्चाई कुछ और ही थी। जून 2017 में स्नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे तीन साल तक ‘ऑटोइम्यून डिसऑर्डर’ से पीड़ित थीं, जो कि खून से संबंधित बीमारी है। उन्होंने कहा था, "मैं इतनी कमजोर हो गई थी कि एक्ट्रेस के तौर पर खरी नहीं उतर पा रही थी। यहां तक कि मुझे चलने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने में भी काफी तकलीफ होती थी। इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे काम से ब्रेक लेकर अपनी बीमारी का इलाज कराना चाहिए, क्योंकि मैं हर दूसरे दिन बीमार पड़ रही थी।"


हम तो यही दुआ करेंगे कि स्नेहा उलाल जल्द ठीक होकर घर वापस आ जाएं और एक बार फिर बतौर एक्ट्रेस अपना करियर आगे बढ़ा सकें।


इमेज सोर्सः Instagram


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।


ये भी पढ़ें-


रवीना टंडन की बेटी ने किया कुछ ऐसा कि कायल हुआ पूरा सोशल मीडिया, वीडियो वायरल


प्रियंका- निक ने खोला राज़, बताया अपने बेडरूम में किस नियम को सख्ती से लागू करते हैं दोनों


सैफ- करीना की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई थीं सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीर