सायरा बानो ने दिलीप कुमार की तस्वीर की शेयर, फैंस से कहा- ''अफवाहों पर ना करें विश्वास''

सायरा बानो ने दिलीप कुमार की तस्वीर की शेयर, फैंस से कहा- ''अफवाहों पर ना करें विश्वास''

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar), मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद से ही उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान हैं और नियमित रूप से सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य (Health) के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। इस वजह से दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी साझा कर रही हैं। इसी बीच सायरा बानो ने अस्पताल से दिलीप कुमार की एक नई तस्वीर भी साझा की है। 

दरअसल, सायरा बानो ने एक ट्वीट में दिलीप कुमार की तस्वीर शेयर की है और दूसरे ट्वीट में उन्होंने दिलीप साहब के स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी दी है। दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से की गई पोस्ट में सायरा ने लिखा, बीते कुछ दिनों से मेरे प्यारे पति युसूफ खान का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और इस वजह से वह मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। इस नोट के जरिए मैं आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

सायरा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप कुमार साहब का स्वास्थ्य अब स्थिर है। डॉक्टरों का कहना है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो कर घर जा सकते हैं। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि आप अफवाहों पर ध्यान ना दें और साहब के लिए दुआ करें। मैं दुआ करती हूं कि आप सभी इस महामारी के समय में सुरक्षित और स्वस्थ रहें।

गौरतलब है कि दिलीप कुमार साहब अपने समय में एक बेहतरीन अभिनेता रहे हैं। उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में अंदाज, आन, मुगल-ए-आजम, गंगा जमुना, देवदास, क्रांति, कर्मा, आजाद और सौदागर जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm