सैफ अली खान को नहीं पसंद आया 'लव आज कल-2' का ट्रेलर, सारा के लिए कही यह बात

सैफ अली खान को नहीं पसंद आया 'लव आज कल-2' का ट्रेलर, सारा के लिए कही यह बात

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव आज कल-2' का ट्रेलर आ चुका है। दर्शकों की तरफ से इस ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ फैंस फिल्म के ट्रेलर में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण को मिस कर रहे हैं तो कुछ ट्विटर पर इसके मीम्स भी बनाने लगे हैं। इन सबके बीच ट्रेलर आने के बाद हर किसी को इंतज़ार था तो सारा अली खान के पिता और ओरिजिनल 'लव आज कल' के एक्टर सैफ अली खान के रिएक्शन का। आपको बता दें कि सैफ अली खान को 'लव आज कल-2' का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया है। 

फिल्म 'तान्हा जी' की सफलता का जश्न मना रहे एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान 'लव आज कल-2' के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता, क्यों आज भी मुझे 'लव आज कल' की शूटिंग के दिन याद हैं। मैंने 'लव आज कल-2' का ट्रेलर देखा, ज़ाहिर सी बात है, मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। सारा मेरी बेटी है इसलिए मैं चाहता हूं कि वह जो भी करे, अच्छा करे और उसे अपने हर काम में सफलता मिले। इसके बाद भी मैं एक बात कहना चाहूंगा कि इसके मुकाबले मुझे अपनी फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर ज्यादा पसंद है। क्या कह सकते हैं, बस पूरी टीम को मेरी तरफ से ऑल द बेस्ट।"
Instagram

इशारे में ही सही लेकिन सैफ ने इस बात को साफ कर दिया कि उन्हें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल-2' का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया है। बता दें कि 10 साल पहले (2009) आई फिल्म 'लव आज कल' में सैफ अली खान का साथ दिया था एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने। सैफ के इस बयान के बाद हमने भी एक बार फिर 'लव आज कल' का ट्रेलर देखा और पाया कि वाकई उनकी फिल्म का ट्रेलर नई फिल्म के ट्रेलर से कहीं ज्यादा अच्छा था। यकीन नहीं आता तो आप भी देखिए सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'लव आज कल' का यह ट्रेलर। 
 

आपको बता दें कि यह फिल्म अलग-अलग समय की दो लव स्टोरीज़ पर आधारित थी। अपनी नई फिल्म में भी इम्तियाज़ अली ने इसी फॉर्म्युले को दोहराया है। नई फिल्म में एक ओर जहां पहली लव स्टोरी 90's की है तो वहीं दूसरी लव स्टोरी 2020 के समय को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। देखिए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'लव आज कल-2' का ट्रेलर।