सैफ- करीना की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई थीं सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीर

सैफ- करीना की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई थीं सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीर

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है। फिल्म टशन के दौरान इनकी दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ ने पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, जो उनसे उम्र में 10 साल बड़ी थीं। दोनों के दो बच्चे भी हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। आपको बता दें कि ये दोनों अपने पिता की दूसरी शादी में खुशी- खुशी शामिल हुए थे।


कुछ इस अंदाज़ में आए थे नज़र


आजकल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर सैफ- करीना की शादी के समय की है। इस तस्वीर में पूरा पटौदी परिवार एक फ्रेम में नज़र आ रहा है यानि सैफ अली खान, करीना कपूर, शर्मिला टैगोर, सोहा अली खान, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। इब्राहिम की उम्र उस समय सिर्फ 11 साल थी और येलो लहंगे में काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं सारा अली खान 16 साल की थीं।


Sara Ali Khan in Saif- kareena Wedding 4


मां ने खुद तैयार कर भेजा था


अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल होना किसी भी बच्चे के लिए आसान नहीं होता है, सारा अली खान और इब्राहिम के लिए भी नहीं था। मगर कुछ समय पहले करण जौहर के शो "कॉफी विद करण" में सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया था कि कैसे वे और इब्राहिम अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल होने के लिए तैयार हो गए थे।


Sara Ali Khan in Saif- kareena Wedding 2


इस दौरान सारा ने बताया था, "उस दिन पापा सैफ का लेटर मिलने के बाद मां ने मुझे खुद शादी में जाने के लिए तैयार किया था। मैं शादी में वैसे भी आने वाली थी लेकिन लेटर मिलने के बाद और ज्यादा खुशी से शामिल हुई थी।" बता दें कि शादी के दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लेटर लिखा था। इस लेटर में उन्होंने अमृता सिंह को उनकी आगे की ज़िंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थीं। सैफ के मुताबिक, लेटर भेजने से पहले उन्होंने उसे करीना को पढ़ाया भी था। बाद में सैफ ने सारा अली खान को फोन पर इसके बारे में बताया भी था।


खास है सारा और करीना का रिश्ता


सारा अली खान और करीना कपूर खान के बीच दोस्ती का रिश्ता है। करण जौहर के चैट शो में सारा ने बताया था कि अगर उन्होंने करीना को ‘छोटी मां’ कह दिया तो वे सदमे में आ जाएंगी। आपको बता दें कि करीना कपूर समय- समय पर दोस्तों की तरह सारा अली खान को गाइड करती रहती हैं, यहां तक कि एक अच्छे दोस्त की तरह सारा के ड्रेसिंग स्टाइल और मेकअप पर भी करीना पूरा ध्यान देती हैं।


Sara Ali Khan in Saif- kareena Wedding1


सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को अक्सर करीना कपूर, सैफ और तैमूर के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। पूरा परिवार हर खास मौके पर साथ में समय बिताता है।


इमेज सोर्सः Instagram


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।


ये भी पढ़ें- 


सलमान खान की बढ़ती उम्र पर ये क्या बोल गईं दिशा पाटनी, भड़के भाईजान ने दिया ये करारा जवाब


सोहा अली खान की बेटी इनाया ने पापा कुणाल के लिए गाया बर्थडे साॅन्ग, वायरल हुआ वीडियो


अनुष्का शर्मा को हुई यह गंभीर बीमारी, क्या यहीं खत्म हो जाएगा उनका फिल्मी करियर