रणवीर सिंह का फ्लोरल कुर्ता कॉपी करने पर ट्रोल हुईं रानी मुखर्जी

रणवीर सिंह का फ्लोरल कुर्ता कॉपी करने पर ट्रोल हुईं रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अद्भुत फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं। कभी वे चमकीले कपड़े पहन लेते हैं तो कभी अजीबोगरीब से कुर्ते। उनके फैंस अब उनके नए-नए डिज़ाइन वाले इन कपड़ों में उनकी तस्वीरें देखने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में पहना गया उनका एक आउटफिट इस समय काफी चर्चा में है, मगर इस बार गलती उनकी नहीं, बल्कि किसी और की है। जानिए पूरा मामला।

ट्रोलर्स के निशाने पर रानी

शादी के बाद से बेहद चुनिंदा फिल्मों का हिस्सा बन रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म उनकी ही पिछली फिल्म ‘मर्दानी’ का सीक्वल है। फिल्म में पुलिसवाली का किरदार निभा रहीं रानी मुखर्जी आजकल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया पर जैसे ही रानी मुखर्जी की कुर्ता-चूड़ीदार पाजामे वाली फोटो शेयर की, वैसे ही लोगों ने सब्यसाची और रानी मुखर्जी को ट्रोल कर दिया।

‘मर्दानी’ रानी ने किया रणवीर को कॉपी

दरअसल, रानी मुखर्जी ने इस फोटो में जो कुर्ता पहन रखा है, ठीक वैसा ही कुर्ता कुछ दिनों पहले एक्टर रणवीर सिंह ने भी पहना था। अपने कपड़ों को लेकर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाले रणवीर सिंह ने इस बार किसी एक्ट्रेस को कॉपी नहीं किया है, बल्कि उनका खुद का लुक कॉपी हो गया है।

कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने गए थे। उस दौरान रणवीर सिंह एक फ्लोरल कुर्ते में नज़र आए थे। ठीक उसी प्रिंट और कलर के कुर्ते में रानी को देखकर लोग चौंक गए।

ट्रोलर्स ने पूछा-किसके कपड़े हैं

सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज़ को ट्रोल किया जाना अब बेहद आम हो चुका है। कभी स्टार्स ट्रोल होते हैं तो कभी स्टार किड्स। अब जब मामला रणवीर सिंह के फैशन (fashion) से जुड़ा हुआ है तो चर्चा होना भी ज़रूरी है। सब्यसाची की उस पोस्ट पर फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर रानी मुखर्जी ने रणवीर सिंह का कुर्ता पहना ही क्यों।

खैर, ट्रोलर्स की बातों को किनारे रख कर हम इतना तो कह ही सकते हैं कि कुर्ते का प्रिंट और कलर भले ही एक जैसा है, मगर रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह, दोनों ही इन लुक्स में बेहद जंच रहे हैं।
इस बारे में आपका क्या कहना है?

 
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।