अनुपमां और वनराज हुए कोरोना पाॅजिटिव, सीरियल में नहीं आएंगे नज़र

rupali ganguly and sudhanshu pandey infected with coronavirus

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमां' अपने शुरूआती दिनों से ही टीआरपी चार्ट के टॉप पर बना हुआ है। सीरियल की दमदार कहानी और कलाकारों का बेजोड़ अभिनय दर्शकों को बांधे रखता है। मगर लगता है इन दिनों सीरियल के सितारे कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। सीरियल के सेट से एक बाद एक ऐसी जानकारियां सामने आ रही हैं, जिससे दर्शकों का दिल टूट रहा है। पहले सीरियल में अनुपमां के बेटे समर का किरदार निभा रहे एक्टर पारस कलनावत के पिता का देहांत हो गया। उसके बाद तोषू का किरदार निभा रहे एक्टर आशीष महरोत्रा भी कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अचानक सीरियल से गायब हो गए। दोनों कलाकारों के बिना जैसे-तैसे शूटिंग चल रही थी, कि अब अनुपमां और वनराज का किरदार निभा रहे एक्टर्स रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं।

सीरियल 'अनुपमां' के दिन आजकल शायद कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। सीरियल भले ही टीआरपी चार्ट पर सफलता के झंडे गाढ़ रहा हो लेकिन सीरियल में काम करने वाले सितारे एक-एक कर कोरोनावायरस की चपेट में आ रहे हैं। सीरियल हाल ही में सीरियल की मुख्य किरदार अनुपमां यानी रुपाली गांगुली कोरोना पॉजिटिव हो गईं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। 

इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मां कोरोना देवी तू है की नहीं,  ये क्या हुआ है, कब हुआ, छोड़ो ये ना पूछो। ये इस तरह का पॉजिटिव है जो मैं नहीं होना चाहती थी। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें और अपने परिवार और अनुपमा परिवार पर प्रेम की वर्षा करते रहें। पूरी यूनिट और राजन शाही से माफी मांगती हूं। सभी सावधानी बरतने के बावजूद- पता नहीं कहां से ये हो गया। पूरे परिवार और अन्य लोगों से मैंने खुद को दूर कर लिया है।"

वहीं अब अनुपमां के पति वनराज यानी सुधांशु पांडे के भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही है। हालांकि उन्होंने अभी तक इसे लेकर किसी तरह का पोस्ट शेयर नहीं किया है लेकिन उनके फैंस द्वारा दी गई जल्द ठीक होने की दुआओं को अपनी इंस्टा स्टोरी में जरूर शेयर किया है।

बता दें कि रुपाली गांगुली के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनके परिवार के सदस्यों और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन वे सभी नेगेटिव पाए गए हैं। इसपर भगवान को धन्यवाद देते हुए अनुपमां यानी रुपाली गांगुली ने एक पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "'शेरावाली माता तेरी सदा ही जय, जय महाकाल....ब्रह्मांड को आभार...फैमिली और होम स्टाफ कोरोना निगेट‍िव हैं....आप सभी की प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद...।" इसी के साथ उन्होंने अपने क्वारनटीन के दूसरे दिन पर एक सकारात्मक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,  "क्वारनटीन डे 2- सकारात्मक सोच....आज कई दिनों बाद, धूप और ताजी हवा में बाल सुखाए... हेयरड्रायर से जल्दी-जल्दी बाल खराब करके नहीं।"

आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अब अनुपमां और वनराज सहित आशीष महरोत्रा भी कई दिन के लिए सीरियल में नज़र नहीं आएंगे। तोषू को मेकर्स ने काम से दुबई जाते हुए दिखा दिया है मगर सीरियल के मुख्य किरदारों अनुपमां और वनराज के बिना सीरियल की गाड़ी आगे बढ़ाना मेकर्स के लिए काफी मुश्किल भरा काम हो सकता है। अब देखना यह है कि अनुपमां और वनराज के बिना मेकर्स कहानी को कोन सा नया मोड़ देते हैं।  

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm