बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने शेयर की अपनी Covid से रिकवर होने की जर्नी, देखिए वीडियो

रुबीना दिलैक कोविड रिकवरी जर्नी, rubina dilaik sharing her covid19 recovery journey watch video

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। हाल ही में रुबीना ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताई थी। वो अपने हिमाचल प्रदेश वाले घर में ही क्वारंटीन थी। इस दौरान उन्होंने कई मजेदार वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की थीं। वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि रुबीना कोविड से 70% रिकवर हो चुकी हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले दिन से लेकर इस महामारी को मात देने तक के अपने सफर के बारे में बताया है।
दरअसल, रुबीना दिलैक ने अपने कोविड रिकवरी जर्नी का पूरा वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो में, वह अपने परिवार का शुक्रिया करती नजर आ रही हैं, साथ ही वह इस वीडियो में अपनी कोविड जर्नी को याद करते हुए इमोशनल भी हो गईं। आप भी देखिए ये वीडियो -

रुबीना ने इस वीडियो के जरिए लोगों को बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही उन्होंने किस तरह से खुद को मजबूत रखा और रिकवर होने की कोशिश की। रुबीना बताती हैं कि कोविड होने के बाद से वो अपने हिमाचल प्रदेश स्थित घर पर हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैं यहां पर हूं। अगर आप भी कोविड से लड़ रहे हैं तो चलिए मिलकर इसका सामना करते हैं।‘ रुबीना अपना क्वारंटीन का कमरा दिखाती हैं जहां उनकी जरूरतों का ख्याल रखा गया है। उनकी मां ने उनके लिए काढ़ा और अन्य जरूरी सामान्य रखे हैं वहीं उनकी बहन ज्योतिका ने उन्हें कई नाइट सूट दिए हैं। इसके अलावा वो अपनी बहन, मां और पति के बारे में और उनके सपोर्ट के बारे में बताती हुई काफी इमोशनल भी हो गई। इस दौरान रुबीना खुद को रोने से रोक नहीं पाती हैं। 

कोविड से रिकवर होने के बाद भी रुबीना ने खुद को क्वारंटीन ही रखा है। उन्होने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन ज्योतिका के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिनमें उन्होंने दिखाया है कि उनका क्वारनटीन कैसा कट रहा है। रुबीना ने दिखाया है कि किस तरह वह अपनी बहन ज्योतिका के साथ क्वारंटीन हैं। ज्योतिका बिग बॉस शो में अपनी बहन को सपोर्ट करने के लिए भी नजर आई थीं। अब यहां कोविड के वक्त में भी वह अपनी बहन के साथ है।

बता दें कि रुबीना (Rubina Dilaik) ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद को कोविड-19 होने की जानकारी दी थी। अपनी इस पोस्ट में रुबीना ने लिखा था, मैं हमेशा सिल्वर लाइनिंग की तलाश करती हूं। मैं अब एक महीने बाद अपना प्लाज्मा डोनेट कर सकती हूं क्योंकि मुझे कोरोनावायरस हो गया है। मैं 17 दिनों के लिए घर में ही क्वारंटाइन में हूं। जो भी लोग पिछले 5 से 7 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो सब अपना कोविड-19 (COVID-19 Positive) टेस्ट करा लें। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm