रूबीना दिलैक ने वेडिंग गिफ्ट के तौर पर शेयर किया खास वीडियो | POPxo Hindi | POPxo
Home
'किन्नर बहू' रूबीना दिलैक ने पति के लिए शेयर किया रोमांटिक वीडियो

'किन्नर बहू' रूबीना दिलैक ने पति के लिए शेयर किया रोमांटिक वीडियो

टीवी की ‘किन्नर बहू’ रूबीना दिलैक और एक्टर अभिनव शुक्ला 21 जून को शिमला में रॉयल वेडिंग कर सात जन्म के बंधन में बंध चुके हैं। इस फेयरीटेल वेडिंग और रिसेप्शन की फोटोज़ ने फैंस का दिल जीत लिया था। अब शादी के कुछ दिनों बाद रूबीना ने अपने पति अभिनव के लिए एक ऐसा वीडियो बनाया है, जिसे अभिनव के साथ ही इन दोनों के फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।


‘एक नवी जिंदगी’ से बयां की प्यार की कहानी


रूबीना दिलैक ने वेडिंग गिफ्ट के तौर पर पति अभिनव शुक्ला के लिए एक वीडियो बनाया है। यह कोई आम वीडियो नहीं है, बल्कि इसमें इन दोनों की लव स्टोरी को दर्शाया गया है। इस वीडियो की खासियत है कि इसके गीत के बोल रूबीना ने लिखे हैं और गाया भी रूबीना ने ही है। इस वीडियो का प्रीमियर इन दोनों की शादी के मौके पर किया गया था। अभिनव को रूबीना का यह खास अंदाज़ बेहद पसंद आया। इस गाने का टाइटल है ‘एक नवी जिंदगी’ और इसे यू ट्यूब पर भी शेयर किया गया है।

Subscribe to POPxoTV

अभिनव ने दिया साथ


रूबीना दिलैक ने इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, ‘ज़िंदगी मेरी गहरी अभिव्यक्ति है, जिसे लोग लाइफ कहते हैं। यह गाना मैंने गाया और लिखा है, अब इसे आपके साथ शेयर कर रही हूं।’ रूबीना काफी समय से अभिनव को सरप्राइज करने की तैयारी में लगी हुई थीं। शो की शूटिंग से थोड़ा सा भी टाइम मिलते ही वे गाने की प्रैक्टिस करने लगती थीं। रूबीना का कहना है कि अभिनव के अलावा किसी को भी भरोसा नहीं था कि वे गा सकती हैं और सब उनका मज़ाक उड़ाते थे। सिर्फ अभिनव ही थे, जो उन्हें लगातार प्रेरित करते रहे।


Rubina Dilaik and Abhinav Shukla wedding


शादी के बाद फिलहाल हनीमून नहीं


रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला फिलहाल हनीमून पर नहीं जा रहे हैं। दरअसल, दोनों ही अपने टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं और उससे फ्री होकर ही वे कहीं घूमने जाएंगे। रूबीना इन दिनों ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ मे विवियन डिसूजा के साथ लीड भूमिका में नज़र आ रही हैं। वहीं, अभिनव शुक्ला ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। इस शो में दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा लीड रोल में हैं। रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला कई सालों से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे।


Rubina Dilaik and Abhinav Shukla reception


इन दोनों को बधाई!


ये भी पढ़ें :


टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलाइक ने किया शादी का ऐलान, दूल्हे का घोड़ी चढ़ने से इनकार


#मेरा पहला प्यार : बहन की शादी में हुआ मेरा गठबंधन


‘मसान’ फेम श्वेता त्रिपाठी की परी कथा सी सगाई की तस्वीरें

प्रकाशित - जुलाई 11, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड