रुबीना दिलैक ने बताया किन 5 चीजों की मदद से उन्होंने दी कोरोना वायरस को मात, देखें वीडियो

Rubina Dilaik reveals which 5 things helped her to defeat the corona virus, रुबीना दिलैक

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। पिछले दिनों रुबीना दिलैक कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। जिससे बाहर आने के लिए वे पूरे 19 दिन तक आइसोलेशन में रहीं। कोविड होने के बाद से ही रुबीना अपने हिमाचल प्रदेश स्थित घर पर हैं। यहां वे अपनी मां और बहन के साथ रह रही हैं। दोनों ने ही आइसोलेशन के दौरान रुबीना का खूब ख्याल रखा। कोरोना वायरस से रिकवर होने के बाद कुछ समय पहले रुबीना ने अपनी 19 दिनों की कोविड रिकवरी जर्नी का एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। अब उन्होंने इससे सम्बंधित एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जहां उन्होंने बताया कि किन 5 चीजों की मदद से उन्होंने कोरोना वायरस को मात दी। 

बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद से ही रुबीना दिलैक आये दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने और पति अभिनव कोहली के साथ रिश्ते को लेकर तो कभी नेहा कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो को लेकर। बिग बॉस जीतने के बाद रुबीना सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में अपनी वापसी को लेकर भी सुर्खियों में आई थीं। अब कोरोना वायरस को लेकर वे चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों उन्होंने कोविड से रिकवरी का एक इमोशनल वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया था। अब उन्होंने ऐसी 5 चीज़ों के बारे में बताया है, जिसने रुबीना को कोरोना वायरस से तेज़ी से रिकवर होने में मदद की। 
 

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि पौष्टिक आहार, अधिक से अधिक हाइड्रेटेड रहना, योग करना, समय पर दवाइयां लेना और म्यूजिक सुनने से उन्हें रिकवरी में सबसे ज्यादा मदद मिली। आप भी देखिये रुबीना दिलैक का यह वीडियो।  
 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैंने 19 दिनों से ज्यादा समय तक क्वारंटाइन में समय बिताया। लेकिन, लेकिन ये वो 5 चीज़ें हैं जिन्होंने मेरे जल्दी रिकवर होने में मदद की। इसमें सबसे ज्यादा जरूरी है अपनी पसंद का संगीत सुनना।" बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm