Good News: 'विवाह' एक्ट्रेस अमृता राव शादी के 4 साल बाद बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान

Good News: 'विवाह' एक्ट्रेस अमृता राव शादी के 4 साल बाद बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान

एंटरटेंमेंट जगत में इन दिनों खुशियों की झड़ी लगी हुई है। किसी की शादी हो रही है तो किसी के घर से किलकारी सुनाई दे रही है। इसी बीच एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। शादी के 4 साल बाद बॉलीवुड फिल्म ‘विवाह’ से लोगों के दिलों में छा जाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) अपनी जिंदगी के नए पड़ाव पर कदम रख चुके हैं। जी हां, दोनों अब मम्मी-पापा बन गए हैं।
अपनी सादगी और खूबसूरती से दर्शकों का के दिल में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव को 1 नंवबर रविवार की सुबह बेटे को जन्म दिया है। उनके प्रवक्ता ने कई मीडिया संस्थानों को ये खुशखबरी दी कि अमृता और अनमोल के घर नन्हा मेहमान आ गया है। इस गुड न्यूज के मिलते ही सोशल मीडिया पर लोग दोनों को बधाईयां दे रहे हैं।

Beauty

WIPEOUT Baby Safety Wipes

INR 299 AT MyGlamm

अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी शादी और प्रेगनेंसी दोनों ही फैंस से छुपाकर रखी। लेकिन हाल ही अमृता राव को उनके पति आरजे अनमोल के साथ मुंबई के खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया। हालांकि प्रेगनेंसी की 9 वें महीने में दोनों ने खुद सोशल मीडिया के जरिए खुद ये जानकारी अपने फैंस के साथ कर दी थी। 

ये खुशखबरी शेयर करते हुए अमृता राव ने लिखा था, 'मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस अच्छी खबर को अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हूं। साथ ही मैं सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं क्योंकि यह खबर मेरी वजह से उन लोगों के पास अब तक नहीं पहुंच सकी। लेकिन, यह खबर बिल्कुल सही है कि यह बच्चा बहुत ही जल्दी इस दुनिया में आने वाला है।' 

बता दें, अमृता राव और आर जे अनमोल की साल 2016 में बेहद गुपचुप तरीके से शादी हुई थी। दोनों एक-दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे थे। हालांकि शादी के बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें भी आईं लेकिन एक टीवी शो में साथ आकर उन्होंने इस खबर को झूठा साबित कर दिया। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमृता राव की आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था। लेकिन उसके बाद से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। वहीं उनके पति अनमोल काफी फेमस आर.जे हैं और इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले 'जैमिन' शो को होस्ट कर रहे हैं।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm