शानदार होगी रिचा चड्ढा और अली फजल की बीच वेडिंग, दिल्ली में देंगे रिसेप्शन

शानदार होगी रिचा चड्ढा और अली फजल की बीच वेडिंग, दिल्ली में देंगे रिसेप्शन

बॉलीवुड और टेली वर्ल्ड में लंबे समय तक साथ काम करते हुए एक-दूसरे को डेट करना और फिर अपने रिश्ते को एक खास नाम दे देना स्टार्स के लिए काफी आम हो चुका है। काजोल-अजय देवगन, दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया से लेकर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम तक, इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्होंने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सात फेरे लेकर अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया। अब इसी लिस्ट में इंडस्ट्री के एक और खास कपल का नाम जुड़ने वाला है।

जल्द एक होंगे रिचा-अली फजल

बॉलीवुड कपल रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने 2017 में अपनी डेटिंग की खबरों पर मुहर लगा दी थी। तब से ही ये दोनों अपने फैंस की ‘वन ऑफ द फेवरिट बॉलीवुड कपल्स’ की श्रेणी में शामिल हैं। फिल्म में इन दोनों की लड़ाई को जितना पसंद किया गया था, रियल लाइफ में इनके प्यार को भी फैंस की उतनी ही मोहब्बत हासिल हो रही है।

इन दोनों में से किसी का बर्थडे हो या यूं ही फिल्मों से मिला फ्री टाइम, ये उस समय को एक-दूसरे के साथ हंसी-खुशी मनाने की पूरी कोशिश करते हैं। इन दोनों को समुद्र के किनारे बहुत पसंद हैं और अली फजल ने रिचा चड्ढा को प्रपोज भी मालदीव में समुद्र के किनारे ही किया था।

बीच वेडिंग में होगा धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और एक्टर अली फजल ने लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया है। एंटरटेनमेंट मीडिया में वायरल हो रही खबरों की मानें तो ये दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इनकी शादी का जश्न कई दिनों तक चलेगा, जिसकी धूम दिल्ली से लेकर मुंबई तक नज़र आएगी।

दरअसल, 15 अप्रैल को अली फजल और रिचा चड्ढा दिल्ली में दोस्तों और परिजनों के बीच शादी की रस्में निभाएंगे और वहीं रिसेप्शन देने के बाद मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। मुंबई में अपने खास दोस्तों के बीच 21 अप्रैल को यह बॉलीवुड कपल काफी धूमधाम से ‘बीच वेडिंग’ (beach wedding) करेगा।

इश्क की जब चली हवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और एक्टर अली फजल ने 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ में साथ काम किया था। ऑडियंस के बीच काफी पसंद की गई इस फिल्म में इन दोनों ने एक-दूसरे के जानी दुश्मन होने की भूमिका निभाई थी। उस समय तक किसी को अंदाज़ा भी नहीं था कि फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ सालों बाद ये दोनों एक-दूसरे को डेट करेंगे और अपने रिश्ते को लेकर इतने सीरियस भी हो जाएंगे।

साल 2015 में रिचा चड्ढा और अली फजल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इन दोनों ने काफी समय तक इस बात को मीडिया से छिपाने की कोशिश की थी पर वो क्या है न कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते हैं!