रिया चक्रवर्ती का परिवार निकला नए घर की तलाश में, सामने आया वीडियो

Rhea Chakraborty, Finding New Place, Sushant Singh Rajpoot, Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों से भरा रहा। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया और उनके परिवार पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस वजह से उन्हें जेल तक जाना पड़ा। उनके घर के बाहर भी मीडिय का तांता रहता था। सोशल मीडिया पर भी सुशांत के फैंस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमकर ट्रोल किया। फिलहाल रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हैं लेकिन लगता है अभी भी उनके परिवार की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। हाल ही में उनके माता-पिता को नया घर तलाशते हुए देखा गया। 

खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का परिवार मुंबई में रहने के लिए नया घर तलाश रहा है। वो अपने पुराने घर से शिफ्ट होने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के माता-पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती घर ढूढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं। 
 

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से NCB डिपार्टमेंट की पूछताछ चल रही थी तब उनकी बिल्डिंग के नीचे पैपाराजीस का तांता लगा हुआ था। इसका वीडियो रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। बाद में रिया (Rhea Chakraborty) ने मुंबई पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग भी की थी। माना जा रहा है कि इसी परेशानी के चलते परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं और उन्हें नया घर तलाशना पड़ रहा है।   
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm