रवीना टडंन 44 साल की उम्र में बनने वाली हैं नानी, शेयर की बेटी के बेबी शाॅवर की तस्वीरें

रवीना टडंन 44 साल की उम्र में बनने वाली हैं नानी, शेयर की बेटी के बेबी शाॅवर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के घर से एक खुशखबरी आ रही है। दरअसल, जल्द ही रवीना टंडन नानी बनने वाली हैं। जी हां, आपको ये बात भले ही अजीब लगे, लेकिन ये सच है। 44 साल की रवीना टंडन की बेटी छाया मां बनने वाली हैं। हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी बेटी छाया के लिए बेबी शॉवर पार्टी भी होस्ट की थी। बता दें कि नानी बनने को लेकर रवीना काफी खुश व एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पति को किया खास अंदाज़ में एनिवर्सरी विश

बॉलीवुड सेंसेशन रवीना टंडन ने नानी बनने की खुशी ज़ाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर बेबी शॉवर की तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं और मेरे बच्चे। मेरे बेबी का बेबी...। उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।" बेबी शॉवर की इन तस्वीरों में रवीना टंडन के साथ उनके चारों बच्चे छाया, पूजा, रणबीर और राशा नज़र आ रहे हैं। रवीना टंडन के कई दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी इस दौरान काफी एक्साइटेड नज़र आए।  

 

छाया के बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें रवीना टंडन की दोस्त और सेलिब्रिटी न्यूट्रीशनिस्ट पूजा मखीजा ने भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रवीना टंडन काफी खुश नज़र आ रही हैं और उन्होंने 'नानी' का बैच भी लगा रखा है। पूजा मखीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "'नानी बनने के लिए ढेर सारी बधाइयां। बगैर किसी स्वार्थ के आपने सबको सच्चा प्यार दिया। साथ ही अपनी बेटी के लिए जिस तरह बेबी शॉवर को सेलिब्रेट किया, वह दिल छू लेने वाला है।” 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इस समय टीवी के डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में जज की भूमिका निभा रही हैं। आपको बता दें कि महज़ 20 साल की उम्र में रवीना ने 11 साल की पूजा और 8 साल की छाया को गोद लिया था। इसके बाद साल 2004 में रवीना ने बिज़नेसमैन अनिल थडानी से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे राशा और रणबीर हैं।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।