रवीना टंडन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पति को किया खास अंदाज़ में एनिवर्सरी विश

रवीना टंडन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पति को किया खास अंदाज़ में एनिवर्सरी विश

90's की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मना रही हैं। रवीना साल 2004 में अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। दोनों ने उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में पंजाबी रीति- रिवाज में सात फेरे लिए थे। रवीना और अनिल के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम राशा और रणबीर है। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर रवीना टंडन ने पति अनिल को एक स्पेशल सरप्राइज़ दिया है। मगर ये सरप्राइज़ रवीना के पति के साथ उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, ये तस्वीरें आपने शायद ही अभी तक कहीं देखी होंगी।


लाल जोड़े में गजब ढा रही हैं रवीना


शादी की इन तस्वीरों में रवीना ने लाल रंग का खूबसूरत शादी का जोड़ा पहना हुआ है, जिसमें वो गजब ढा रही हैं। वहीं अनिल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री बस देखते ही बन रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। रवीना लिखती हैं, "इन 15 सालों में प्यार, हंसी, ईमानदारी, सच्चाई, बच्चे, डॉग्स सब समय के साथ होता चला गया। आपके लिए मेरा प्यार गुजरते दिनों के साथ बढ़ता ही जा रहा है।"


Raveena Tandon Wedding Photos


Raveena Tandon Wedding Photos2


Raveena Tandon Wedding Photos1


रवीना ने इस खास मौके पर एक कोलाज भी शेयर किया है, जिसमें उनकी ज़िंदगी के सभी सुनहरे और यादगार पल कैद हैं।


Raveena Tandon Wedding Photos3


बाॅलीवुड में दे चुकीं हैं कई हिट फिल्में


रवीना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। रवीना "दिलवाले", "खिलाड़ियों के खिलाड़ी", "जिद्दी", "दूल्हे राजा", "अंखियों से गोली मारे", "अंदाज अपना- अपना" और "मातृ" जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन पर फिल्माया गया गाना 'टिप- टिप बरसा पानी' आज भी लोगों की ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है।


दो बेटियों को लिया गोद


Raveena Tandon Wedding Photos5


बता दें कि राशा और रणबीर के अलावा भी रवीना टंडन की दो बेटियां हैं, जिनका नाम पूजा और छाया है। इन बेटियों को रवीना ने शादी से पहले साल 1995 में गोद लिया था। उस समय दोनों की उम्र 11 और 8 साल थी। रवीना अपने चारों बच्चों के साथ अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में रवीना और चारों बच्चों की बॉन्डिंग देखने लायक है।


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


दीपिका कक्कड़ ने शादी की पहली सालगिरह पर हाथों में रचाई मेहंदी, पति शोएब ने शेयर की तस्वीरें


सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को फिर हुआ प्यार, कन्फर्म किया रिश्ता


शादी में दुल्हन को दें कुछ ऐसे गिफ्ट, जो बन जाएं हमेशा के लिए यादगार