बिग बॉस सीजन 13 में ये टीवी एक्ट्रेस करेंगी रील पर रियल शादी, 4 साल पहले ही हुआ है तलाक

बिग बॉस सीजन 13 में ये टीवी एक्ट्रेस करेंगी रील पर रियल शादी, 4 साल पहले ही हुआ है तलाक

रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस के इंतजार की घड़ियां खत्म होने को हैं, क्योंकि शो के प्रीमियर की तारीख नज़दीक आ चुकी है। वैसे शो शुरू होने से पहले ही हर किसी के मन में इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है। साथ ही, दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि इस बार शो में क्या कुछ नया होने वाला है। आपको बता दें कि इस सीज़न में आपको एक बार फिर लाइव रियल वेडिंग देखने को मिल सकती है।  
हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी धारावाहिक 'उतरन' फेम  एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस सीजन 13 में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शादी कर सकती हैं। जानकारी के अनुसार रश्मि इस शो में शुरुआत में ही एंट्री करेंगी, जबकि उनके बॉयफ्रेंड अरहान की एंट्री कुछ एपिसोड्स के बाद होगी। यही नहीं, रश्मि की शादी के लिए इस शो में उनके परिवारवालों को भी बुलाया जा रहा है। 
 

अगर खबर सही निकली तो ये रश्‍मि देसाई की दूसरी शादी होगी। उन्‍होंने अपने सीरियल 'उतरन' के को-स्‍टार नंदीश संधू से साल 2012 में शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और शादी के 3 साल बाद ही उन्होंने नंदीश से तलाक ले लिया। 
वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में रियल शादी कोई पहली बार नहीं हो रही है। इसी रियलिटी शो में इससे पहले भी 2 बार रियल शादियां हो चुकी हैं।

बिग बॉस सीज़न 4 में टीवी एक्ट्रेस सारा अली खान ने अली मर्चेंट के साथ इसी शो पर शादी की थी। हालांक कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। 

वहीं, बिग बॉस सीज़न 10 में भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालीसा ने भी अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से शो पर शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।
बता दें कि सलमान खान इस शो के 10 सीज़न होस्ट कर चुके हैं और हर सीज़न में उनके तेवर अलग ही नज़र आते हैं। इस बार का सीज़न कैसा होगा, ये तो आने वाले कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा। वैसे अब तक मिली जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 13 में दर्शकों को बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। लोकेशन, थीम, टाइमिंग, कॉन्सेप्ट... सब-कुछ अलग और पहले से बेहतर होगा। आपको बता दें कि ये शो 29 सितंबर से ऑन एयर होने वाला है।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।