रश्मि देसाई का बड़ा खुलासा, ऑडिशन के नाम पर ड्रिंक में मिला दी गई थी नशीली दवा

रश्मि देसाई का बड़ा खुलासा, ऑडिशन के नाम पर ड्रिंक में मिला दी गई थी नशीली दवा

टीवी सीरियल ‘उतरन’ और रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं। रश्मि ने काफी कम उम्र से ही इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था, हालांकि उन्हें पहचान सीरियल ‘उतरन’ से ही मिली थी। पर्सनल लाइफ में भी काफी उतार-चढ़ाव झेल चुकीं रश्मि ने ज़िंदगी के हर पड़ाव पर खुद को साबित किया है।

रश्मि ने किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी निजी ज़िंदगी में कई बड़ी परेशानियों से दो-चार हो चुकीं रश्मि ने हमेशा अपने काम के बलबूते खुद को एक स्ट्रॉन्ग वुमन के तौर पर स्थापित किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि ने एक सनसनीखेज खुलासा कर अपने फैंस को चौंका दिया है। यह तो सभी जानते हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच (casting couch) का शिकार होना काफी आम बात है।

एक्टर हो या एक्ट्रेस, अच्छे काम के बदले उनके सामने अक्सर ‘कॉम्प्रोमाइज़’ करने का प्रस्ताव रखा जाता है। पहले भी बॉलीवुड और टीवी के कई नामी सितारे कास्टिंग काउच के अपने अनुभव फैंस के साथ साझा कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में रश्मि देसाई का नाम भी शामिल हो गया है।

ड्रिंक में मिलाई नशीली दवा…

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने साथ हुई उस दुर्घटना को याद कर बताया कि वे आज भी उसके बारे में सोचकर सिहर जाती हैं। दरअसल, इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के स्ट्रगल के दौरान वे अलग-अलग जगहों पर ऑडिशन देने जाया करती थीं। उन्हीं दिनों किसी सूरज नाम के व्यक्ति ने भी उन्हें ऑडिशन के बहाने से अपने स्टूडियो में बुलाया था।

जब वे वहां पहुंचीं तो कैमरा और टीम की गैर मौजूदगी ने उन्हें चौंकाने के साथ ही सजग भी कर दिया था। तभी सूरज ने उनकी ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उन्हें बेहोश करने की पूरी कोशिश की थी, मगर अपनी सूझ-बूझ से वे वहां से भाग गई थीं।

मां ने लगाया था एक थप्पड़

इस हरकत के बाद रश्मि काफी डर गई थीं और उस स्टूडियो से भागकर सीधे अपनी मां के पास पहुंची थीं। जब उनकी मां को पूरा वाक़या पता चला तो उन्होंने सूरज को एक रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया था। वहीं उन्होंने सूरज के एक थप्पड़ मारकर उसे अपनी बेटी से दूर रहने के लिए कहा था।

उन्होंने सूरज को धमकाते हुए कहा था कि अगर उसने फिर कभी रश्मि को छूने की या कोई भी गलत हरकत करने की कोशिश की तो वे उसे छोड़ेंगी नहीं।

रश्मि ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि सूरज वह पहला और आखिरी इंसान था, जिसने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी।
आपके लिए खुशखबरी! POPxo अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!