दीपवीर : दीपिका में इतना रम गए हैं रणवीर कि अकेले फोटो खिंचवाने से भी किया इनकार

दीपवीर : दीपिका में इतना रम गए हैं रणवीर कि अकेले फोटो खिंचवाने से भी किया इनकार

इटली की प्राइवेट वेडिंग से लेकर बेंगलुरु के ग्रैंड रिसेप्शन तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का प्यार देखते ही बन रहा था। अपनी हर रस्म में ये दोनों एक- दूसरे में ही खोए रहे। इनकी हंसती- खिलखिलाती फोटोज़ इनके खुशहाल रिश्ते की जीवंत कहानी हैं। अपने बेंगलुरु रिसेप्शन में रणवीर सिंह ने साबित कर दिया कि उनके लिए दीपिका से बढ़कर कुछ नहीं है और वे अपनी ज़िंदगी के इस नए फेज़ को काफी एंजॉय भी कर रहे हैं।


हम प्यार तुम ही से कर बैठे


21 नवंबर को बेंगलुरु के ‘द लीला पैलेस’ में दीपवीर (DeepVeer) के पहले रिसेप्शन का ग्रैंड आयोजन रखा गया था।


रिसेप्शन की इन तस्वीरों में झलक रहा है रणवीर और दीपिका का प्यार


उनके रिसेप्शन में देश- विदेश की कई नामी- गिरामी हस्तियां शामिल हुई थीं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने खुद आगे बढ़कर अपने सभी मेहमानों और मीडिया का स्वागत किया था। मेहमानों की इतनी भीड़ के बीच भी रणवीर और दीपिका एक- दूसरे की आंखों में खोए हुए से नज़र आए। इन दोनों ने मीडिया के लिए कई पोज़ दिए और अपनी पार्टी में ये दोनों किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहे थे।


deepveer-look-regal-in-reception


मेरी दुनिया है तुझमें कहीं


जहां दीपवीर की शादी की तस्वीरों के लिए फैन्स को काफी इंतज़ार करना पड़ा था, वहीं इनके रिसेप्शन की फोटोज़ देखने के लिए ऐसा कुछ नहीं हुआ। रणवीर और दीपिका ने कार्यक्रम के शुरू होने से पहले खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर कर दी थी, जो कि देखते ही देखते वायरल भी हो गई थी। इन दोनों ने कपल पोज़ तो बहुत शालीनता और खुशी से दिए पर जब बात सिंगल फोटो की आई तो इन दोनों ने ही इनकार कर दिया। रिसेप्शन की तमाम फोटोज़ सामने आईं पर हर फोटो में ये दोनों साथ खड़े नज़र आए।


Deepveer-reception


सोलो पोज़ देने से किया इनकार


जब रणवीर और दीपिका ने रिसेप्शन स्थल पर एंट्री की तो फोटोग्राफर्स ने उन दोनों की फोटोज़ क्लिक कीं। फिर आदतन जब फोटोग्राफर्स ने रणवीर और दीपिका की सोलो फोटो क्लिक करने का आग्रह किया तो रणवीर ने स्पष्ट शब्दों में मना कर दिया। दरअसल, रणवीर सिंह का कहना था कि जब मियां- बीवी साथ में हैं तो फोटो अलग- अलग क्यों खिंचवाएं! पार्टी में मौजूद सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह इस बात को लेकर बिलकुल क्लियर थे कि वे अपनी सोलो फोटो नहीं खिंचवाएंगे।


FI-deepveer-reception


अब आप इन दोनों के इस क्यूट जेस्चर पर क्या कहेंगे?


ये भी पढ़ें - 


बेंगलुरु के इस रिसेप्शन में हुआ था दीपवीर का पहला रिसेप्शन, जानें खास बातें


दीपवीर - वायरल हुई रणवीर- दीपिका की शादी की पहली तस्वीर


देखें, दीपवीर के संगीत व मेहंदी का रॉयल जश्न