Video: शो में एक्साइटेड होकर रणवीर सिंह ने भीड़ पर मारी छलांग, फैंस को लगी चोट

Video: शो में एक्साइटेड होकर रणवीर सिंह ने भीड़ पर मारी छलांग, फैंस को लगी चोट

बॉलीवुड के बाजीराव एक्टर रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ- साथ अपने फुल ऑन जोश और एनर्जी के लिए भी पहचाने जाते हैं। लेकिन कोई भी चीज जरूरत से ज्यादा अच्छी नहीं लगती है और कुछ ऐसा ही रणवीर के साथ भी हुआ। वो जोश में आकर कुछ ऐसा कर बैठे कि सोशल मीडिया पर वो अपने ही फैंस के निशाने पर आ गये ।


दरअसल, रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' के प्रमोशन के दौरान लोगों की भीड़ देखकर इतने एक्साइटेड हो गये कि वो सीधे फैंस पर ही कूद पड़े। यह नजारा ठीक वैसा ही था, जैसे कि किसी रॉक शो के दौरान अक्सर सिंगर या स्टार भीड़ के ऊपर कूद पड़ते हैं और लोग उन्हें अपने हाथों पर उठाकर हवा में उछालते हैं। लेकिन रणवीर बिना किसी तैयारी और प्लान के ही भीड़ पर कूद पड़े। इस दौरान उनके कई फैंस को चोट लग गई और वो घायल हो गये। ऐसे में जब इस खबर के साथ उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने रणवीर को काफी ट्रोल किया और उन्हें नसीहत भी दे डाली। आप भी देखिए ये वीडियो, जिसमें रणवीर भीड़ पर कूद पड़े ...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on




बता दें कि फिल्म 'गली ब्वॉय' में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो लोग रणवीर की एक्टिंग के और भी ज्यादा फैन हो गये। अब कहीं ऐसा न हो कि फिल्म के रिलीज से पहले रणवीर की ये हरकत फैंस का मूड ही बदल दे। खैर ये तो आने वाला समय ही बतायेगा।


सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ट्रोल हुए रणवीर


इस घटना की निंदा करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ''रणवीर अब तो बड़े हो जाओ और ये बचकानी हरकतें छोड़ दो'' ...


ranveer singh troll


एक यूजर ने लिखा कि अब ये अपने फैंस को ऐसे घायल करके जायेगा ...


ranveer singh troll 1


कुछ इस तरह के भी आए रिएक्शन -


ranveer singh troll 4


इसके बाद रणवीर सिंह ने वहां घायल हुए लोगों को आई चोट और अपने बिहेवियर के लिए फैंस से सीधे मैसेज के जरिए माफी मांगी, जिसे एक यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है -


ranveer singh troll 2


'मुर्दे' जगाने की बात पर भी हुए ट्रोल


इस घटना से पहले रणवीर एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कुछ ऐसा बोल गये जो लोगों को पसंद नहीं आया और इस पर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर शौ के दौरान फैंस से कहते हैं, '' पास में अपना जेजे हॉस्पिटल है न…. आज इतनी आवाज करते हैं कि वहां के सारे मुर्दे जाग जाएं। और पुलिस की चिंता मत करना अपन सिंबा है न बाबा।'' उनकी इस बात पर भी यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया।



ये भी पढ़ें -



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सुष्मिता सेन का दूल्हे राजा के साथ ये चुनरी वाला डांस वीडियो


अंबानी फैमिली में बजने वाली है फिर से शहनाई, शुरू हुई बहू के स्वागत की तैयारी


अपने पति अभिषेक के बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की उनकी खास फोटो और लिखा 'ऑलवेज़ ..माय बेबी'