सारा ने शेयर की अपनी और कार्तिक की रोमांटिक फोटो तो रणवीर सिंह ने उन्हें याद दिलाई ये बात

सारा ने शेयर की अपनी और कार्तिक की रोमांटिक फोटो तो रणवीर सिंह ने उन्हें याद दिलाई ये बात

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने चुलबुले अंदाज़ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग खत्म होने पर सारा ने सोशल मीडिया पर अपने को स्टार कार्तिक आर्यन के साथ वाली एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फ़ोटो के साथ उन्होंने दिल को छू जाने वाली कुछ बातें भी लिखी हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर पर रणवीर सिंह कमेंट कर उन्हें कुछ बातें याद दिलाते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल रणवीर सिंह की को स्टार रह चुकीं सारा अली खान ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो कार्तिक के गले लगे हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि उन्होंने जब से करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई है, तबसे ही दोनों किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। 

सारा ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद फ़ोटो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन के लिए लिखा, 'मुझे अपने साथ कंफर्टेबल बनाने के लिए और हमेशा मेरा ख्याल रखने के लिए तुम्हारा बहुत- बहुत शुक्रिया कार्तिक। तुम्हारे बारे में कॉफी से लेकर चाय साथ पीने तक, मैं फिर से सब कुछ दोबारा करना चाहूंगी। मैं तुम्हें इतना मिस कंरूगी, जितना तुम सोच भी नहीं सकते और जितना मैं स्वीकार भी नहीं कर सकती'। सारा की इन बातों को पढ़कर फैन्स उन्हें कार्तिक से ही शादी करने की सलाह दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - सारा अली खान का यह ब्राइलड लुक देख फैन्स हुए उनकी खूबसूरती के कायल, शादी के लिए भी मिला प्रपोजल

रणवीर सिंह ने फोटो पर कमेंट कर सारा- कार्तिक को याद दिलाया कि उन दोनों को पहली बार उन्होंने ही मिलाया था। रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा, 'सो क्यूट, ये मत भूलना कि सबसे पहले किसने मिलवाया था।' इस फोटो पर कार्तिक ने भी कमेंट किया है, जिसे सारा और कार्तिक के फैन्स को काफी खुशी भी होगी, 'और आपको शायद ये पता नहीं है कि मैंने कितनी बार वो लाइनें पढ़ी हैं जो आपने मेरे लिए लिखी थीं।' 

इसके अलावा सारा ने शूटिंग खत्म होने की जानकारी देते हुए इम्तियाज अली का शुक्रिया भी अदा किया क्योंकि उन्होंने सारा के सपने (कार्तिक के साथ काम करने का) को सच कर दिया। सारा ने कहा, इस फिल्म के सेट पर यानि कि हिमाचल की खूबसूरत वादियों के बीच बिताए इन लम्हों को वो हमेशा अपनी यादों में संभालकर रखेंगी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इम्तियाज अली की ये फिल्म 'लव आज कल 2' अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें - आखिर ऐसा क्या कर रही थीं सारा अली खान जो कैमरा देखते ही मुंह छिपा लिया और भागना पड़ा, देखिए वीडियो

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में ! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।).. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।