रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की पार्टी में देखें उनके धमाकेदार लुक्स

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की पार्टी में देखें उनके धमाकेदार लुक्स

अपनी इटली वेडिंग और बेंगलुरु रिसेप्शन के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी मुंबई पार्टीज़ में बिज़ी हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने अपने भाई और भाभी दीपिका के स्वागत में एक खास तरह की पार्टी का आयोजन किया था। जहां शादी और बेंगलुरु रिसेप्शन में दीपवीर (DeepVeer) काफी सोबर नज़र आ रहे थे, वहीं अपनी मुंबई पार्टी में इन दोनों का अंदाज़ देखने लायक था।


गुलदस्ते से सजीं दीपिका


दीपिका पादुकोण ने अपनी ननद रितिका भवनानी की पार्टी में फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi) का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहना था।


इस पैलेस में हुआ था दीपवीर का पहला रिसेप्शन, जानें खास बातें


इस पार्टी में दीपिका पादुकोण ने जमकर मस्ती की और अपना स्पेशल फोटोशूट भी करवाया। दीपिका ने इस मौके पर डीप नेक ब्लाउज़ के साथ फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था।


deepika-padukone-after-wedding


इस कलरफुल लहंगे के साथ उन्होंने नेट का दुपट्टा भी कैरी किया था। हालांकि, पार्टी में अपने लुक को लेकर दीपवीर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण ने अपने सिर पर फूलों से बना टियारा भी पहना था।


deepika-padukone-horror-look


हेयरस्टाइल का उड़ा मज़ाक


आमतौर पर दीपिका अपनी हेयरस्टाइल को काफी सिंपल रखती हैं पर इस पार्टी में दीपिका कुछ अलग ही मूड में नज़र आईं।


शादी के बाद 70 करोड़ के बंगले में रहेंगे दीपवीर


डिज़ाइनर सब्यसाची और हेयरस्टाइलिस्ट गैब्रियल जॉर्जियो (Gabriel Georgio) ने दीपिका की कुछ फोटोज़ शेयर की थीं, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गईं। इन फोटोज़ में दीपिका के हेयरस्टाइल का काफी मज़ाक उड़ाया गया। दरअसल, दीपिका के फैन्स का कहना है कि उनका टियारा देखकर लग रहा है कि जैसे किसी ने दीपिका के सिर पर गुलाब के फूलों का गमला रख दिया हो। वे इस लुक में वाकई काफी डरावनी लग रही थीं।


deepika-padukone-in-sabyasachi-lehenga


रणवीर का जुदा अंदाज़


रणवीर सिंह अपने अनोखे फैशन और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। वे अपने हर अजीबोगरीब आउटफिट में भी काफी जंचते हैं। अपनी बहन की पार्टी के लिए रणवीर सिंह ने डिज़ाइनर मनीष अरोड़ा से अपना आउटफिट डिज़ाइन करवाया था। आंखों में गहरा काजल लगाए हुए रणवीर फिर से अपने ‘खिलजी’ अवतार में नज़र आए थे।


ranveer-singh-at-his-party


रणवीर के पजामे और कलरफुल जैकेट में किसी ऐसे मटीरियल का इस्तेमाल किया गया था, जो अंधेरे में भी काफी ग्लो कर रहा था। वहीं, अपने गले में रणवीर ने हेवी नेकपीस और कंधे पर बिल्ली का मुखौटा पहना हुआ था।


ranveer-singh-khilji-look


लोग चाहे जो कहें मगर रणवीर और दीपिका के इन आफ्टर वेडिंग लुक्स ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें किसी के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।


ये भी पढ़ें :


आखिर क्यों दीपवीर ने सोलो फोटो खिंचवाने से किया इनकार?


वायरल हुई दीपिका- रणवीर की शादी की पहली तस्वीर


सब्यसाची ने कुछ यूं सजाया अपनी दुल्हन दीपिका को


दीपिका पादुकोण के ब्राइडल लहंगों पर एक नज़र


दीपिका को पहली नज़र में दिल दे बैठे थे रणवीर


इन 12 रस्मों में संपन्न हुई दीपिका व रणवीर की कोंकणी और सिंधी वेडिंग